Just Bollywood
But With A Diffrence

श्रीदेवी के निधन से इनका हुआ फ़ायदा, फिर भी बनाई दूरी

384

Sridevi and Boney Kapoor

भारत की पहली महिला सुपरस्टार का ख़िताब अपने नाम करने वाली श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. 24 फरवरी को श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था. श्रीदेवी की इस अचानक हुई मौत से उबरना उनके परिवार के लिए बिलकुल आसान नहीं है. लेकिन अब उनकी मौत को दो हफ्ते हो चुके हैं और अब उनके परिवार की ज़िंदगी अपनी पटरी पर लौटनी शुरू हो गई है. एक तरफ जहां श्रीदेवी की बेटी अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग पर वापस लौट आई हैं. लेकिन कोई है जिन्होंने इस पूरी दुर्घटना से दूरी बना रखी है.

आपको बता दें कि ये शख़्स कोई और नहीं बल्कि श्रीदेवी की बहन श्रीलता हैं. हैरानी की बात यह है कि श्रीदेवी के निधन पर जहां हज़ारों का हुजूम देखने को मिला वहीं उनकी बहन उनकी अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हुई.  ना ही श्रीलता को उनकी बहन की मृत्यु पर दुख जताते देखा गया. आपको बता दें कि श्रीलता उन चंद लोगों में से एक थीं जिन्होंने दुबई में उनके साथ कुछ पल गुज़ारे थे. इसके बावजूद श्रीदेवी के निधन पर उनकी ख़ामोशी सभी को हैरान कर रही है.

पिंकविला की ख़बर के मुताबिक़ श्रीदेवी की मौत के बाद उनका चेन्नई वाला बंगला उनकी बहन श्रीलता को मिल जाएगा. बता दें कि श्रीदेवी ने टैक्स से बचने के लिए अपनी कुछ प्रॉपर्टी अपनी मां के नाम कर दी थी. ऐसे में अब वह प्रॉपर्टी उनकी बहन को मिलने वाली है. आपको बता दें कि श्रीदेवी और उनकी बहन के बीच रिश्ते मधुर नहीं थे जिसकी वजह प्रॉपर्टी को ही बताया जाता है. लेकिन बोनी कपूर से श्रीदेवी की शादी के बाद दोनों बहनों के रिश्तों में कड़वाहट ख़त्म हो गई थी. लेकिन फिर भी श्रीलता ने इस दुख की घड़ी में न कपूर ख़ानदान और ना ही अपनी भांजियों का साथ दिया.

Loading...

Comments are closed.