Just Bollywood
But With A Diffrence

बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ी है शाहरुख-काजोल, साथ में कर चुके हैं कई फिल्में

THE SUPERHIT JODI OF SHAH RUKH KHAN & KAJOL

174

SRK and kajol in Rohit Shetty's next movieशाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बड़े रोमांस किंग माने जाते हैं. शाहरुख ने बॉलीवुड की हर बड़ी हिरोइन के साथ रोमांस किया है, लेकिन शाहरुख की जोड़ी काजोल के साथ सबसे ज्यादा सुपरहिट रही है. दोनों ने साथ में ना सिर्फ कई फिल्मों में साथ में काम किया, बल्कि दोनों को कई अवॉर्ड मिले थे.

शाहरुख-काजोल सबसे पहले 1993 में आई बाजीगर फिल्म में साथ दिखे थे, बाजीगर उस दौरान की सबसे हिट फिल्म थी. लेकिन 1995 में आई दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे ने इतिहास ही रच दिया.

दोनों की जोड़ी को उस फिल्म में काफी पसंद किया गया, इसके अलावा ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में गिनी जाती है. मुंबई के मराठा मंदिर सिनेमा घर में ये फिल्म रिलीज़ के बाद 20 साल तक लगातार चलती रही जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है. आज तक कोई फिल्म इतने समय तक किसी सिनेमाघर में पर्दे पर नहीं लगी रही.SRK and Kajol on Kapil's show

शाहरुख और काजोल ने एक साथ बाजीगर, दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे, करन-अर्जुन, डुप्लीकेट, ओम शांति ओम, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना, कल हो ना हो, माइ नेम इज़ खान जैसी सुपर हिट फिल्में की हैं. दोनों आखिरी बार 2015 में आई रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में साथ दिखे थे. शाहरुख और काजोल की जोड़ी ना सिर्फ फिल्मी पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी हिट रही है. दोनों कई बार एक साथ कई शो में आ चुके हैं.

हाल ही में कुछ समय पहले दोनों के बीच कुछ अनबन की खबरें आई थीं, लेकिन बाद में दोनों ने साथ में फिल्म की और किसी भी तरह के कयासों पर बंद कर दिया. काजोल के पति अजय देवगन और शाहरुख खान अच्छे दोस्त नहीं हैं, इस बात का जिक्र कई बार काजोल खुद ही कई इंटरव्यू में कर चुकी हैं. लेकिन काजोल कहती हैं कि अजय देवगन को उनकी और शाहरुख खान की दोस्ती से कोई दिक्कत नहीं है.

Loading...

Comments are closed.