Just Bollywood
But With A Diffrence

जाह्नवी औऱ खुशी रहती हैं मीडिया की नजरों में, जल्द होगा बॉलीवुड डेब्यू

297

jhanvi and khushi

बॉलीवुड सितारों की तरह स्टार किड भी हमेशा मीडिया की नजरों में बने रहते हैं. श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जाह्ववी और खुशी कपूर दोनों ही लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. जाह्नवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं. दोनों बेटियां श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियां हैं.

श्रीदेवी अपनी बेटियों से काफी क्लोज हैं. वह कहती हैं कि उनकी सबसे पहली प्राथमिकता उनकी बेटियां हैं. श्रीदेवी को अक्सर अपनी बेटियां के साथ शॉपिंग करते देखा जा सकता है. श्रीदेवी अपनी इस ऐज में भी काफी ग्लैमरस नजर आती हैं. श्रीदेवी सोशल मी़डिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी दोनों बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

धड़क से होगी बॉलीवुड में एंट्री

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही हैं. जाह्नवी की पहली फिल्म के निर्देशक करण जौहर होंगे. उनके पिता बोनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है. सूत्रों के अनुसार यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक होगी. फिल्म का पहला पोस्टर आ चुका है. फिल्म का नाम धड़क है. फिल्म में जाह्नवी के अपोज़िट शाहिद कपूर के सौतेले भाई इशान खट्टर हैं. 6 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का डायरेक्शन शशांक खेतान कर रहे हैं.

डेब्यू से पहले ही हुए चर्चे

जितनी चर्चा इशान और जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ को लेकर होती रही है, उतनी ही चर्चा उनके लिंक-अप को लेकर भी होती रही है. अक्सर दोनों को साथ में घूमते देखा गया है जिसकी वजह से कयास लगाए जाने लगे कि इशान और जाह्नवी का अफेयर चल रहा है.

ये हैं इनके भाई

Arjun Kapoor birthday

यूं तो फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर जाह्नवी कपूर और खुशी के भाई हैं लेकिन वे दोनों से ज्यादा कनेक्ट में नहीं रहते हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने उनकी सौतेली बहनों पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ना वो उन लोगों से ज्यादा मिलते हैं न ही कभी साथ में टाइम स्पेंड करते हैं तो वो लोग उनकी लाइफ में न के बराबर ही मायने रखते हैं.

Loading...

Comments are closed.