Just Bollywood
But With A Diffrence

आने वाली ये फिल्में तय करेंगी ऋतिक रोशन का करियर!

0 1,979
Hritik roshan
Hritik Roshan

हालांकि, बीता कुछ वक्त बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन के लिए खास नहीं रहा. फिल्मों का लगातार फ्लॉप होना हो या कंगना के साथ ईमेल विवाद. सभी ने कहीं न कहीं उनकी इमेज पर बुरा असर डाला. उनके करियर पर भी तब ग्रहण लग गया था, जब उनकी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई. इसके बाद ऋतिक ने फिल्म ‘काबिल’ से इंडस्ट्री में वापसी की कोशिश की. ये कोशिश कुछ हद तक कामयाब होती भी दिखी, लेकिन आने वाली कुछ फिल्में बॉलीवुड में ऋतिक का करियर तय कर सकती हैं.

सुपर 30

गौरतलब है, पहली बार ऋतिक रोशन किसी बायोपिक का हिस्सा बनने वाले हैं. विकास बहल के डायरेक्शन वाली फिल्म ‘सुपर 30’ में बिहार के रहने वाले गणितज्ञ आनंद कुमार के संघर्षो पर आधारित होगी. आनंद कुमार पटना में रहकर गरीब बच्चों को आईआईटी एग्जाम पास करवाने और वहां दाखिला दिलाने में फ्री में मदद करते हैं. आनंद गणित के टीचर हैं, तो इस फिल्म में ऋतिक गणित पढ़ाते दिखेंगे. फिल्म में ऋतिक आनंद कुमार की भूमिका में होंगे.  फिल्म की शूटिंग शुरू  हो चुकी है. कुछ दिन पहले ऋतिक पापड़ बेचते भी नजर आए थे. यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर यानि 25 जनवरी को रिलीज होगी.

super 30

क्रि श 4

क्रि श सीरीज की अगली फिल्म यानी ‘क्रि श 4’ जल्द ही दस्तक देगी. अभी तक फिल्म क्रि श के सभी पार्ट सुपरिहट रहे हैं. क्रि श फिल्म की वजह से ऋतिक के करियर में भी उछाल आई थी. अब ऋतिक के गिरते करियर में भी यही फिल्म उनके लिए ब्रह्मास्त्र साबित होगी. उम्मीद है कि 2019 के अंत तक फिल्म रिलीज हो जाएगी.

Krrish 4

राकेश ओम प्रकाश मेहरा

बताया जा रहा है, ऋतिक राकेश ओम प्रकाश मेहरा की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं. इनकी अगली फिल्म कबड्डी खिलाड़ी के जीवन पर आधारित होगी. वैसे अभी इस खबर की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अगर ये खबर सच निकलती है तो ये पहला मौका होगा जब ऋतिक और ओम प्रकाश मेहरा साथ काम कर रहे होंगे.

राकेश ओम प्रकाश मेहरा

आशिकी- 3

फिल्म ‘आशिकी’ और ‘आशिकी 2’ की सफलता के बाद अब ‘आशिकी 3’ भी जल्द बड़े परदे पर दस्तक दे सकती है. खबरों के मुताबिक फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं. बताया जा रहा है, उनके साथ सोनम कपूर लीड एक्ट्रेस होंगी. सोनम और ऋतिक म्यूजिक विडियो ‘धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना’ में नजर आ चुके हैं. खबर तो ये भी है, फिल्म में ऋतिक के आॅपोजिट अनुष्का शर्मा हो सकती हैं.

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म

यशराज फिल्म के तहत बनने वाली नई फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ होंगे. यशराज फिल्म्स के ट्विटर हैंडल और ऋतिक और टाइगर द्वारा किए गए ट्वीट्स के मुताबिक फिल्म में ऋतिक गुरु और टाइगर चेले का किरदार निभाएंगे. दोनों के बीच मुकाबला होगा. फिल्म को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बनाएंगे.Tiger shroff & hrithik roshan

Recommended Video:

Loading...

Leave A Reply