Just Bollywood
But With A Diffrence

सच्चे प्यार की तलाश में बॉलीवुड के ये स्टार्स एक नही बल्कि कर चुके हैं कई बार प्यार

103
Vinod Khanna
Vinod Khanna

सात फेरे लेकर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधना एक अलग बात हैं, औऱ उसको जन्मों –जन्मों तक वफादारी के साथ निभाना एक अलग बात तो वहीं अब भी बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं. जो सच्चे प्यार की तलाश में लगातार अपने पार्टनर्स बदलते रहते हैं.तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में जिन्होनें सच्चे जीवनसाथी की तलाश में एक यो दो नही बल्कि तीन से ज्यादा शादियां की हैं.

विनोद मेहरा
चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर बॉलीवुड में अफना करियर शुरु करने वाले एक्टर विनोद मेहरा ने तीन शादियां की हैं. दरअसल 70 से 80 के दशक के बीच कई फिल्मों में दमदार भूमिका निभाने के दौरान विनोद ने तीन शादियां की. विनोद ने पहली शादी मीना ब्रोका के साथ की जोकि ज्यादा देर ना चल सकी और इसके बाद रेखा साथ इनकी अफेयर की खबरें आने लगी लेकिन ये भी लंबे समय तक ना चल पाया क्योंकि इनकी दूसरी शादी बिंदिया गोस्वामी के साथ हो गई.इसके कुछ ही महीनों के बाद दोनों का तलाक हो गया औऱ फिर विनोद ने 1988 में तीसरी शादी किरण के साथ की औऱ ये रिश्ता उन्होनें आखिरी दम तक निभाया.

Vinod Mehra
Vinod Mehra

सजंय दत्त
बॉलीवुड के मुन्नाभाई ने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखें औऱ शायद यही वजह रही हैं कि संजय सच्चे प्यार की तलाथ में तीन बार शादी कर चुके हैं. संजय ने पहली शादी एक्ट्रेस रिचा शर्मा से की थी,जिनकी शादी ब्रेन ब्रेन ट्यूमर की बीमारी की वजह से हो गई थी.उसके बाद संजय ने अपना अकेलापन दूर करने के लिए रिया पिल्लई का हाथ थामा लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा देर तक ना चल पाया औऱ इसके बाद संजय मान्यता के साथ सात जन्मों तक बंध गए.

Sanjay Dutt Wife Manyata
Sanjay Dutt Wife Manyata

कबीर बेदी
70 साल के हुए चुके कबीर बेदी ने तीन शादियों में फेल होने के बाद हाल ही में परवीन दोसांज से शादी की हैं. इनकी पहली शादी ओडिसी डांसर प्रतिमा बेदी से हुई जिनसें इनकी बेटी पूजा बेदी हैं.इसके बाद इन्होनें ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसान हम्फ्रीस से दूसरी शादी रचाई औऱ इसके बाद इन्होनें तीसरी शादी टेलिविजन प्रेजेंटर निक्की से रचाई. हालांकि पूजा कबीर बेदी की चौथी शादी के खिलाफ हैं.

kabir bedi
kabir bedi

कमल हसन
1978 में कमल हसन ने क्लासिकल डांसर वाणी गणपति के साथ शादी की. हालांकि ये रिश्ता महज 10 साल तक ही चल पाया और इसके बाद दोनों की राहें एकदूसरे के साथ अलग हो गई.इसके बाद कमल ने सारिका के साथ दूसरी शादी की लेकिन कुछ समय के बाद ही कमल सारिका से अलग होने के बाद ही एक्ट्रेस गौतमी के साथ रहने लगें हालांकि अभी तक इन दोनों के बीच शादी हुई हैं या नही ये एक महज अफवाह हैं.

Kamal hasaan
Kamal hasaan

नीलिमा अजीम
एक्ट्रेस नीलिमा अजीम यानि की बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर शाहिद कपूर की मां ने तीन शादियां की हैं.नीलिमा ने पहली शादी पंकज कपूर के साथ की हैं तो वहीं शाहिद के पैदा होने के कुछ ही दिनों के बाद नीलिमा ने 1984 में पकंज कपूर से तलाक ले लिया. इसके कुछ दिनों के बाद इन्होनें एक्टर राजेश के साथ शादी की हालांकि ये शादी भी ज्यादा देर तक ना टिक पाई औऱ 2004 में इन्होनें उस्ताद राजा अली खान से शादी कर ली.

neelima azeem
neelima azeem

करण सिहं ग्रोवर
हाल ही में बॉलीवुड में एंट्री ले चुके करण सिहं ग्रोवर ने पहली शादी श्रद्धा निगम से की.हालांकि ये शादी सिर्फ 10 महीने तक ही चल पाई औऱ इसके बाद करण ने दूसरी शादी जेनिफर विंगेट का साथ की लेकिन ये शादी भी टूट गई. इसके बाद करण ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा से तीसरी शादी की.

Karan Grover
Karan Grover

विधु विनोद चोपड़ा
बॉलीवुड के सबसे सफल डायरेक्टरों में से एक विधु विनोद चोपड़ा ने भी तीन शादियां की हैं. विधु की पहली शादी फिल्म एडिटर रेनू सलूजा से 70 के दशक में हुई. हालांकि ये शादी ज्यादा समय तक ना चल पाई और इसके बाद विधु ने शॉर्ट फिल्म मेकर शबनम सुखदेव से शादी कर ली.तो वहीं शबनम में भी उन्हें अपने सच्चे जीवनसाथी का प्यार ना मिल पाया.जिस वजह से दोनों अलग हो गए औऱ उन्होनें 1990 में फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा से शादी कर ली.

Vidhu Vinod Chopra
Vidhu Vinod Chopra
Loading...

Comments are closed.