Just Bollywood
But With A Diffrence

साल 2017 के टॉप रीमिक्स गाने , जिनपर आप भी थिरकने को हो जाएंगे मजबूर

141
2017 Top Hindi Remix Songs
2017 Top Hindi Remix Songs

बॉलीवुड में हमेशा से ही पुराने गानों की तर्ज पर बनाए गए रिमिक्स गानों को लोगों ने बेहद पसंद किया.तो वहीं कुछ गाने तो ऐसे हैं जिनपर आज भी लोग शादी हो या कोई भी खुशी का मौका उस पर थिरके बिना नही रह पाते. साफ शब्दों में कहा जाएं तो बॉलीवुड आज भी पुराने गानों के मोह से निकल नहीं पा रहा है. तो वहीं पिछले साल 2016 की तरह ही इस साल भी पुराने गानों पर रिमेक बनाए गए, जिसे लोगों ने खूब एंजाय किया. वैसे बॉलीवुड के ऐसे कई गाने हैं जो आज भी फेमस हैं और लोग उन्हें सुनते भी हैं तो चलिए आप भी पुरानी यादों के साथ तैयार हो जाइए इन रीमिक्स गानों पर थिरकने के लिए…

फिल्म ओके जानू से हम्मा हम्मा..
स्टार- आदित्य रॉय कपूर, श्रद्धा कपूर
इस साल रिलीज हुई फिल्म ओके जानू के गाने हम्मा – हम्मा को लोगों ने बेहद पसंद किया.ये गाना फिल्म बॉम्बे के सुपरहिट गाने हम्मा-हम्मा का रीमेक हैं.

फिल्म बादशाहों से कह दूं तुम्हें
स्टार – इमरान हाशमी,ईशा गुप्ता
सितंबर में रिलीज होने वाली फिल्म बादशाहो में भी दिवार फिल्म के गाने ‘कह दूं तुम्हें’ का रीमेक एक बड़े अलग अंदाज में पेश किया गया हैं.इस गाने में सीरियल किसर इमरान हाशमी ईशा गुप्ता के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में पेश आ रहे हैं.

फिल्म रईस से लैला ओ लैला..
स्टार- सनी लियोन
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म रईस में भी लैला मै लैला गाने के रीमेक पर जीनत मान की जगह पर सनी लियोन कमर लचकाती हुई नजर आएगी.

फिल्म काबिल से सारा ज़माना हसीनों का दीवाना..
स्टार- उवर्शी रौतेला
इस साल ऋटिक रोशन की फिल्म काबिल के रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म का रिमिक्स गाना सारा जमाना हसीनों का दिवाना यूट्यूब पर काफी सर्च किया गया.इस गाने में उर्वशी रोतैला काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं. ये गाना पुरानी फिल्म याराना का सुपरहिट गाना हैं.

फिल्म मशीन से गाना.. तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त..
स्टार- मुस्ताफा, कियारा आडवाणी
इस साल रिलीज हुई अब्बास-मस्तान की फिल्म मशीन मे मोहरा फिल्म के गाने तू चीज बड़ी हैं मस्त-मस्त का रीमिक्स फिल्माया गया हैं.इस गाने में रवीना टंडन की जगह कायरा आडवाणी ने अपनी मदमस्त आदाएं दिखाई हैं.

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया से तम्मा तम्मा.
स्टार- आलिया भट्ट, वरूण धवन
फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में 1990 की फिल्म थानेदार का फेमस गाना तम्मा तम्मा को रिकंपोज करके जबर तरीके से फिल्माया गया हैं.इस गाने में माधुरी दीक्षित औऱ संजय दत्त की जगह वरुण धवन औऱ आलिया भट्ट ने ली हैं.

फिल्म मुबारकां से हवा-हवा-ए हवा
स्टार – अर्जुन कपूर, इलियाना डी क्रूज़
मुबारकां फिल्म के निर्देशक अनीस बज़्मी की फिल्म में हवा-हवा-ए हवा का रीमेक किया गया हैं.फिल्म चालीस चौरासी के इस गाने में 4 अभिनेताओं ने गाकर अपनी परफॉमेस दी थी.इस रीमेक को मिका सिहं औऱ प्रकृति ककर ने अपनी आवाज दी हैं.फिलहाल पहले इस गाने को एल्बम औऱ फिर बाद में फिल्म के लिए इस्तेमाल में लाया गया.

फिल्म बादशाहों से मेरे रश्के कमर
स्टार – अजय देवगन, इलियाना डी क्रूज़
अजय देवगन की आने वाली फिल्म बादशाहों में नुसरत फतेह अली खान का गाया हुआ गाना मेरे रश्के कमर का रिमेक बनाकर फिलमाया गया हैं.

Loading...

Comments are closed.