Just Bollywood
But With A Diffrence

सलमान-शाहरुख में हमेशा रहा 36 का आंकड़ा, बाद में हुई दोस्ती!

196

Salman beats SRK

बॉलीवुड में हमेशा से ही स्टार्स की अनबन चर्चा का विषय रही है. अगर स्टार काफी बड़े हों तो अनबन होना लाजिमी है. ऐसा ही रहा बॉलीवुड के दो बड़े खान के रिश्तों का हाल. सलमान खान और शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े नाम हैं, पहले कई फिल्मों एक साथ काम कर चुके दोनों स्टार्स का एक समय पर रिश्ता काफी बिगड़ गया था.

एक पार्टी के दौरान दोनों स्टार्स में हाथापाई तक हो गई थी, जिसके बाद दोनों में बात करना बंद हुआ. और दोनों तरफ से बयानबाजी भी होती रही, लेकिन अब जाकर दोनों स्टार्स के बीच में सबकुछ ठीक है. 2010 में कैटरीना कैफ के बर्थडे पार्टी में सलमान और शाहरुख के बीच में हाथापाई हो गई थी. पार्टी में एक छोटी सी बात पर सलमान-शाहरुख से नाराज हुए और दोनों के बीच काफी बहस हो गई. पार्टी के बाद रोती हुई कैटरीना कैफ और गुस्से में बाहर आए सलमान खान की तस्वीरें मीडिया में काफी चर्चित हुई थीं.

इसके बाद भी कई बार दोनों ने एक दूसरे को लेकर बयान दिए थे. जिससे माहौल गर्म ही रहा. लेकिन 2013 में कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोनों अभिनेता मीडिया के सामने गले मिले थे, जिसके बाद से दोनों कई मौकों पर आमने-सामने हुए. इसके बाद दोनों के रिश्तों में सुधार आने लगा और इस बात को उन्होंने मीडिया के सामने भी कबूल किया.

सलमान के शो बिग बॉस में भी दोनों स्टार एक खास एपिसोड के लिए एक साथ पर्दे पर आ चुके हैं. इससे पहले दोनों स्टार्स ने कई फिल्मों में साथ काम किया था. जिसमें करन-अर्जुन, कुछ-कुछ होता है जैसी हिट फिल्में भी शामिल हैं. सलमान खान ने 2007 में आई शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम में भी एक गेस्ट किरदार निभाया था. उस फिल्म में कई स्टार एक ही गाने में साथ आए थे, इसमें सलमान खान भी शामिल थे.

Loading...

Comments are closed.