Just Bollywood
But With A Diffrence

सनी लियोन अब बनी जुड़वा बच्चों की मां

94

सनी लियोन अब बनी जुड़वा बच्चों की मां

साल 2017 में जून के महीने में सनी लियोन ने लातूर से एक बच्ची को गोद लिया था जिसकी घोषणा उन्होंने ख़ुद की थी. उन्होंने इस बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा था. सोमवार को इंस्टाग्राम ने ऐसी घोषणा की जिसे सुनकर सब हैरान हो गए. दरअसल, सनी लियोन सरोगेसी के माध्यम से जुड़वां बच्चों की मां बन गई हैं. उन्होंने इंस्टा पर दोनों बच्चों के नाम की घोषणा भी की और एक फुल फैमिली पिक्चर पोस्ट की. उन्होंने दोनों बच्चों के नाम रखे हैं- अशर सिंह वेबर और नुआ सिंह वेबर.

सनी ने ऐसे बांटी खुशी

सनी ने अपने तीनों बच्चों और पति के साथ फोटो शेयर कर बताया कि कैसे उन्हें लगा कि वो तीन बच्चों का पालन पोषण आसानी से कर सकती हैं. सनी ने बताया कि एक बेटी और दो बेटों के साथ अब उनका परिवार पूरा हो गया है. उन्होंने कहा कि ऊपर वाले ने हमारे लिए कुछ स्पेशल सोचा था इसलिए हम तीन प्यारे बच्चों के मां-बाप बन पाए हैं. उन्होंने फोटो के साथ लिखा- ‘सरप्राइज़ एवरीवन!’

डेनियल भी हैं बेहद खुश

बेशक इस ख़बर से सनी लियोन के चाहने वाले हैरान हैं. सनी ने सोशल मीडिया पर ये भी साफ़ किया है कि वो इन दोनों बच्चों के बायलॉजिकल पेरेंट्स हैं और सरोगेसी के द्वारा वो इन बच्चों को दुनिया में लाए हैं. इतना ही नहीं सनी के पति डेनियल वेबर ने भी सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि अब हमारा परिवार पूरा हो गया है.

Loading...

Comments are closed.