Just Bollywood
But With A Diffrence

रोमांस किंग की पर्सनल लाइफ भी है फिल्मी, कुछ इस तरह गौरी से हुआ मिलन

163

srk and gauri

बॉलीवुड में रोमांस के किंग के नाम से फेमस अभिनेता शाहरुख खान की पर्सनल लाइफ लव स्टोरी भी कम रोमांटिक नहीं हैं. गौरी को पहली नजर में ही देखते शाहरुख को उनसे प्यार हो गया था. शादी के इतने सालों बाद भी दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं आई है.

तीन बच्चों के पैरेंट्स बन चुके इस कपल की लव स्टोरी बहुत ही फिल्मी है. इस फिल्मी लव स्टोरी की शुरुआत एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी के दौरान हुई थी. शाहरुख 18 साल के और गौरी सिर्फ 14 साल की थीं. शाहरुख ने गौरी को डांस के लिए पूछा तो लेकिन गौरी ने मना करते हुए कहा कि वो अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही हैं. शाहरुख को बुरा लगा लेकिन असल में गौरी का कोई बॉयफ्रेंड नहीं था वो उस पार्टी में अपने भाई के साथ गई थीं. इसलिए शाहरुख को मना करने को बहाना बना दिया था. बाद में शाहरुख ने किसी तरह गौरी के घर का नंबर निकाला और फिर बातों के साथ मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ.

एक दिन गौरी, शाहरुख को बिना बताए दोस्तों के साथ आउट ऑफ स्टेशन चली गईं. तब शाहरुख को एहसास हुआ कि वो गौरी के बिना नहीं रह सकते. शाहरुख ने ये बात अपनी मां को बताई. शाहरुख की मां ने उन्हें 10 हजार रुपए दिए और कहा कि उसे ढूंढ लाओ.

शाहरुख अपने कुछ दोस्तों के साथ गौरी को पूरे शहर में ढूंढने के लिए निकल पड़े और गौरी उन्हें मिल भी गई. शाहरुख ने गौरी के पैरेंट्स को इंप्रेस में कामयाब हुए और 25 अक्टूबर 1991 में दोनों की शादी हो गई. गौरी पंजाबी परिवार से आती थीं, इसलिए शाहरुख ने हिंदू रीति रिवाज से ही शादी की. फिल्म डॉन की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान के प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर के भी चर्च थे, लेकिन शाहरुख और गौरी की तरफ से इस मुद्दे को लेकर कोई कमेंट नहीं किया गया था. हालांकि, बाद में ये मुद्दा वहीं खत्म हो गया था. गौरी खान इंटीरियर डिजाइनर हैं, इसके अलावा अब वह प्रोडक्शन फील्ड में भी आ गई हैं. शाहरुख की कई फिल्मों की प्रोड्यूसर अब गौरी ही होती हैं.

Loading...

Comments are closed.