Just Bollywood
But With A Diffrence

भारत के विवादास्पद आध्यात्मिक बाबा से जुड़ी ये 10 रहस्यमयी बातें

118

Hind Ka Napak Ko Jawab – MSG Lion Heart 2 Reviewडेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को दो साध्वियों का रेप करने के केस में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने 10-10 साल की सजा सुनाई हैं. तो वहीं इस दौरान उनके समर्थकों ने हरियाणा पंजाब समेत कई इलाकों में हिसां फैला दी हैं.दरअसल बाबा गुरमीत राम रहीम जहां रहते थे वहां एक ऐसी गुफा थी, जहां रोज वो नई लड़कियों के साथ अपने गंदे कामों को अंजाम देता था.तो चलिए जानते उनकी जिंदगी से जुड़ी ये 10 रहस्यमयी बातें जिनमें से बहुत पहले पर्दा हट जाना चाहिए था.

Dera Saacha Sauda Area
Dera Saacha Sauda Area
  1. बाबा गुरमीत राम रहीम का आश्रम करीबन 100 एकड़ में फैला हुआ हैं जिसमें जाने के लिए दो तीन दरवाजे हैं.वैसे इसे बाबा राम रहीम की गुफा भी कहा जाता हैं.इस गुफा की सुरक्षा करने के लिए रास्ते में हर जगह पर कमांडो शैली में बंदूक लिए लोग तैनात रहते हैं.
  2. बाबा गुरमीत राम रहीम संतो की तरह सादा जीवन व्यतीत नही करते बल्कि उन्हें ग्लैमर्स से भरी हुई लाइफ पसंद हैं.तो वहीं प्रवचन देने के साथ-साथ फिल्में भी करते हैं जिसमें वो मुख्य भूमिका निभाते हैं.
  3. बाबा राम रहीम ने इस गुफा को राजाओं की हरम की तरह बनवा रखा था. तो वहीं इस गुफा में 200 से अधिक साध्वियों को रखा था.
  4. बाबा राम रहीम के बेडरुम का दरवाजा बॉयोमीट्रिक कोड से खुलता था. वैसे डेरा सच्चा सौदा के समर्थक सिर्फ भारत में ही नही बल्कि विदेशो में भी हैं.तो वहीं इऩके समर्थकों की संख्या 5 करोड़ से भी अधिक हैं.
  5. बाबा की बेशर्मियों की हदें यही खत्म नही होती थी . दरअसल उनकी गुफा का दरवाजा गर्ल्स स्कूल कैम्पस में खुलता था जहां से उनके लिए रोजाना सुंदर लड़कियां चुनकर लाई जाती.
  6. बाबा की गुफा से रोजना आधी रात को चीखने की अवाज सुनाई देती थी औऱ फिर कुछ देर बाद गुरमीत गुफा के ऊपर वाले हिस्से में आकर खिड़कियां खोलता थे.
  7. बाबा की गुफा में एक स्विमिंग पूल भी था, जहां किसी को जाने की अनुमति नही थी.
  8. बाबा के डेरे में ‘बाबा की माफी’ नाम का एक कोडवर्ड था.दरअसल इस शब्द का अर्थ था बलात्कार.दरअसल बाबा अपनी गुफा में जिन महिलाओं के साथ अश्लील काम करता था, उसे बाबा से मिली माफी कहा जाता था.
  9. 32 खेलों में महारत हासिल कर चुके बाबा राम रहीम हीप हॉप, फ्यूजन, फोक, जैज, रैप, के साथ-साथ 107 कॉन्सर्ट में हिस्सा ले चुके हैं.
Loading...

Comments are closed.