Just Bollywood
But With A Diffrence

बोनी कपूर ने चैन्नई में रखी श्रीदेवी की प्रार्थना सभा

197

sridevi prayer meet

बॉलीवुड को कई ज़बरदस्त ब्लॉकबस्टर देने वाली चांदनी यानी श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. लेकिन उनकी अचानक से हुई मौत से अभी पूरा फिल्म जगत ही नहीं उनके फैन और परिवार तक उबर नहीं पाया है. कुछ ही दिनों पहले श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने उनकी अस्थियां रमेश्वरम और हरिद्वार में विसर्जित की.

अब ख़बर ये है कि श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए कपूर परिवार एक प्रार्थना सभा का आयोजन करने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 11 मार्च को चेन्नई(अद्यार) के होटल क्राउन प्लाजा में ये सभा रखी जाएगी. उम्मीद जताई जा रही है कि इस सभा में तमिल फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए तांता लगेगा.

चेन्नई में है प्रार्थना सभा

sridevi prayer meet

श्रीदेवी की प्रार्थना सभा रविवार को चेन्नई में होगी. इसका समय शाम 6 से 7: 30  बताया जा रहा है. इस दौरान सभी लोग वहां पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि दे सकते हैं. ग़ौरतलब हो कि 24 फरवरी को श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए भी मुंबई में हज़ारों की भीड़ देखने को मिली थी.

धड़क से करेंगी जान्हवी डेब्यू

अब ख़बर ये आ रही है कि श्रीदेवी के निधन के बाद उनका परिवार वापस साधारण दिनचर्या में वापस लौट आया है. 6 मार्च को उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी का 21वां जन्मदिन कपूर परिवार ने वैसे ही मनाया जैसा कि श्रीदेवी चाहती थी. अब जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पर भी वापस लौट आई हैं.

पटरी पर लौटी श्रीदेवी के परिवार की जिंदगी

हाल ही में ‘धड़क’ फिल्म के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इन तस्वीरों में जाह्नवी हूबहू अपनी मां श्रीदेवी जैसी दिख रही थी. ये बात बिलकुल सही है कि ज़िंदगी चलने का नाम है और अब श्रीदेवी के बाद उनके परिवार को उनकी कमी तो हमेशा खलेगी लेकिन ज़िंदगी अपनी रफ़्तार से चलती रहेगी.

Loading...

Comments are closed.