Just Bollywood
But With A Diffrence

बॉलीवुड ही नहीं छोटे पर्दे के भी बिग बॉस हैं सलमान खान!

171

 

Salman Khan Dus Ka Dum

 

सलमान खान यूं तो बड़े पर्दे के सुपरस्टार हैं. लेकिन उन्होंने छोटे पर्दे पर भी अपने स्टारडम का जलवा बिखेरा है. सलमान छोटे पर्दे पर भी कुछ शो होस्ट कर चुके हैं, जिनमें चर्चित रियलटी शो बिग बॉस और गेम शो दस का दम शामिल है.

चर्चित शो बिग बॉस हमेशा विवादों से भरा हुआ रहा है. पहले इस शो को शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार होस्ट कर चुके हैं. लेकिन शो के चौथे सीज़न में सलमान ने इसे होस्ट करना शुरू किया. और सीज़न 11 तक इसे होस्ट करते आए हैं. हालांकि, सीजन 5 में उनके साथ संजय दत्त ने भी शो होस्ट किया था, लेकिन सलमान हमेशा की तरह चर्चा का विषय ही रहे थे.

सलमान ने जिस तरह बिग बॉस को होस्ट किया, उससे उस शो को लेकर लोगों का नजरिया बिल्कुल ही बदल गया. जिसके कारण शो को सलमान के नाम से ही जाना जाने लगा. पिछले एंकरों से हटकर सलमान ने शो में शामिल होने वाले प्रतिभागियों से अलग तरह का कनेक्शन बनाया.

Bigg Boss

लोग हर वीकेंड पर सलमान का इंतजार करते हैं और हमेशा सोचते हैं कि सलमान जब वीकेंड पर आएंगे तो किसी ना किसी प्रतिभागी को डांट जरूर लगाएंगे. और किसी भी रियलटी शो में ऐसा कभी नहीं देखा गया है कि शो का होस्ट किसी प्रतिभागी को समझा रहा है, उसे गलती के लिए डांट रहा है. ना ही बॉलीवुड में कोई ऐसा करने की सोच भी सकता है, लेकिन सलमान का स्टाइल हमेशा से ही दबंग का ही रहा है. सलमान के इस रुख से हर कोई वाकिफ भी है.

बिग बॉस के अलावा सलमान ने दस का दम नाम का एक गेम शो भी होस्ट किया है. इस शो के अभी तक मात्र दो ही सीजन आए हैं और उसके बाद ये बंद हो गया था. इस शो में चंद सवालों से कोई भी दस करोड़ रुपए जीत सकता था. शो में मेहमान के तौर पर आम आदमी से लेकर सुपरस्टार तक आ चुके हैं. कहा जा रहा है कि सलमान का ये शो दोबारा पर्दे पर वापिसी कर सकता है और जल्द ही दस का दम शुरू हो सकता है.

Loading...

Comments are closed.