Just Bollywood
But With A Diffrence

बॉलीवुड में अब इन 5 कप्लस को दुनिया के सामने कर देना चाहिए अपने प्यार का इजहार

359

बॉलीवुड में ऐसे कई कपल्स हैं जिन्होनें लिव में रहने के बाद कुछ ने शादी कर ली तो कुछ का ब्रेकअप हो गया.लेकिन अब भी बॉलीवुड में कुछ ऐसे कप्लस हैं जो चोरी चोरी चुपके चुपके नैना चार करने में मशरुफ हैं. हालांकि इनके इश्क की खुशबु तो चारों तरफ फैली हुई हैं लेकिन अभी तक इन कप्लस ने अपने सबंधों को दुनिया के सामने जगजाहिर नही किया हैं.

रणवीर सिहं-दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone and Ranbir Kapoor
हाल ही में पिछले दिनों रणवीर सिहं औऱ दीपिका पादुकोण की ब्रेकअप की खबरें जोरों पर थी लेकिन इस कपल ने कभी भी ऑफिशियल इस बात की पुष्टि नही की.तो वहीं संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला से करीब आए दीपिका औऱ रणवीर को अक्सर एकसाथ कई इवेंट्स, अवार्ड्स और पर्सनल पार्टीज में देखा जाता हैं लेकिन लगता हैं अब वक्त आ गया हैं कि इन दोनों को अपने प्यार का इजहार सबके सामने कर देना चाहिए.

वरुण धवन और नताशा दलाल

वरुण धवन और नताशा दलालचार्मिंग स्टार वरुण धवन फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले अपनी दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को डेट कर रहे थे. लेकिन आज भी वरुण अपने प्यार को दुनिया से छिपाकर रखना चाहते हैं.

परिणीती चोपड़ा और मनीष शर्मा

परिणीती चोपड़ा और मनीष शर्मा
बॉलीवुड की ‘बबली गर्ल’ परिणीती चोपड़ा ने मनीष के साथ अपने अफेयर को लेकर चुप्पी साधी हुई हैं. इन दोनों के प्यार की पहली पारी ‘लेडीज v/s रिक्की बहल’ से शुरू हुई. हालांकि दोनों का ब्रेकअप भी हो गया लेकिन इन दोनों को एकबार फिर से फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में देखा जा रहा हैं.

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा
फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले आलिया भट्ट और सिद्धार्थ का प्यार फिल्म ‘कपूर एंड संस’ से परवान पर चढा. हालांकि इन दोनों को एकसाथ कई बार छुट्टियां मनाते हुए देखा गया हैं.लेकिन आज भी ये हॉट एंड क्यूट कपल अपने प्यार का इजहार खुलेखाम करने से डरता हैं.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली
बॉलीवुड की हॉट अनुष्का औऱ क्रिकेट की दुनिया के कूल हंक विराट कोहली के बीच इश्क एक एड शूट के दौरान शुरू हुआ.हालांकि दुनिया भी इन दोनों के इश्क की खनखनाहट सुन चुकी हैं लेकिन इन दोनों ने अभी इसे पब्लिकली नहीं अपनाया है.

Loading...

Comments are closed.