Just Bollywood
But With A Diffrence

बॉलीवुड के दंबग को ये बाते कतई नही हैं पसंद

172

चाहे सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट पर्दे पर कोई कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन उनके फैंस के बीच उनकी फैन फॉलोइंग का क्रेज कम नही हुआ.तो वहीं आज भी उनके फैंस उनकी हर छोटी मोटी बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. तो चलिए जानते हैं सलमान की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जो उन्हें पसंद नही हैं.

किसिंग सीन्स नो- नो

जहां आज फिल्म को सेक्सस करवाने के लिए उसमें बोलंड सीन्स की भरमार होती हैं तो वहीं सलमान की फिल्म में बोल्ड सीन तो दूर की बात बल्कि किसिंग सीन भी नही होगा.दरअसल सलमान का मानना हैं कि फिल्म को सफल बनाने के लिए कहानी अच्छी होनी चाहिए ना कि उसमें किंसिंग सीन की ओवरडोज होनी चाहिए.

मैं तुम पर भरोसा करता हूं यह मुझे कतई नही हैं पसंद

सलमान का मानना हैं कि अगर उन्हें कोई कहता हैं कि मैं तुम पर भरोसा करता हूं तो ये उन्हें कतई पसंद नही हैं क्योंकि उनका कहना हैं कि वो भरोसे लायक नही हैं और उन्हें किसी भी तरह का कमिटमेंट पसंद नही हैं.

सलमान को भीड़ में रोमांस करना नही हैं पसंद

सलमान को भीड़ में अपनी गर्लफ्रेड के साथ रोमांस करना पसंद नही हैं उनका मानना हैं कि प्यार दो लोगों में औऱ अकेले में होना चाहिए ना कि किसी पब्लिक प्लेस या इंवेट में

डिनर या डिनर डेट पर फोटो क्लिक करवाना नही हैं पसंद

सलमान खान को डिनर या जब वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डिनर डेट पर जाएं तो फोटोज क्लिक करवाना पसंद नही हैं.

आई डोंट लाइक कैंडल लाइट डिनर

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा था कि , कि मुझे समझ नहीं आता कि लोग कैंडल लाइट डिनर क्यों करते हैं। मुझे तो अंधेरे में खाना दिखाई ही नहीं देता है तो इसमें मजा कैसा..

Loading...

Comments are closed.