Just Bollywood
But With A Diffrence

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : तीन ही दिन में पैडमैन ने कमाई बजट की आधी रकम, तोड़ सकती है कई रिकॉर्ड

148
Sonam Kapoor In padman
Sonam Kapoor In padman

अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर पैडमैन पिछले फ्राइडे बड़े परदे पर दस्तक दे चुकी है. पहले वीकेंड पर इस फिल्म को अच्छा रेस्पॉन्स मिलने की ख़बरें आ रही हैं. तमिलनाडु के अरुणाचलम मुरुगनंथम के जीवन पर बनी इस फिल्म में सैनेटरी पैड जैसे गंभीर मुद्दे को उठाया गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने अरुणाचलम का किरदार निभाया है जो कम लागत में महिलाओं के लिए सैनेटरी पैड बनाने वाली मशीन का इजाद करते हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म के कलेक्शन को लेकर मिक्स प्रेडिक्शन सामने आ रहे थे. कुछ ट्रेड विशेषज्ञों का कहना था कि इस फिल्म को परिवार के साथ आने वाले दर्शक मिल पाएंगे या नहीं ये कहना कठिन है. तो कई अन्य ट्रेड विशेषज्ञों ने इस फिल्म के ज़बरदस्त कलेक्शन की उम्मीद जताई थी. हम आपको बताते हैं कि इस फिल्म ने सबकी उम्मीदों पर खरी उतरते हुए पैडमैन ने पहले दिन 10.26 करोड़ जबकि शनिवार को 13.68 करोड़ और रविवार को 16 करोड़ रुपयों की ज़बरदस्त कमाई की.

इस हिसाब से पैडमैन के पहले वीकेंड का कल्केशन लगभग 40 करोड़ रुपये हो गया. वैसे सोनी फिल्म ने भी फिल्म के कलेक्शन से जुड़े आंकड़े साझा किए हैं. सोनी पिक्चर्स के मुताबिक़ फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 51 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 57.20 करोड़ रुपये रहा.

आपको बता दें कि पैडमैन 90 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है. इसका निर्देशन मंझे हुए डायरेक्टर आर बाल्की ने किया है. फिल्म समीक्षकों के मुताबिक अक्षय की दमदार एक्टिंग और ज़बरदस्त स्टोरी लाइन के चलते इस फिल्म को दर्शकों की ओर से बेहतरीन रेस्पॉन्स मिला है. अब देखना ये होगा कि आने वाले समय में अक्षय की फिल्म पैडमैन कौन कौन से रिकॉर्ड अपने नाम करवा पाने में सफल साबित होगी.

Loading...

Comments are closed.