Just Bollywood
But With A Diffrence

बिग बॉस के घर से बेघर होते ही अर्शी खान ने किया चौंका देने वाला खुलासा !

43
Aarshi Reveals Bigg Boss Secrets
Aarshi Reveals Bigg Boss Secrets

बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले में बस कुछ चंद ही दिन बाकी रह गए है। भारत की जनता जो इस शो को बेहद ध्यान से फोलो कर रही है वे अपने फेरवेट कंटेस्टेंट को गेम में बनाए रखने के लिए वोट कर रही है। वहीं देखा जाए तो घर के सभी सदस्य अपने गेम को बेहतर बनाने के प्रयास में लगे हुए है। बिग बॉस में अगर टॉप 3 कंटेस्टेंट की बात की जाए तो इस रेस में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान सबसे आगे नजर आ रहे है। आपको बता दें कि घर के इन तीन कंटेस्टेंट को इस सीजन का सबसे बेहतरीन कंटेस्टेंट माना जा रहा है। तीनों कंटेस्टेंट के चाहने वाले इनको बाहर से काफी स्पोर्ट कर रहे है। लेकिन इन तीनों कंटेस्टेट में काटे की टक्कर जैसे हालत नजर आ रहे है। वहीं घर में सबका मनोरंजन करने वाली कंटेस्टेट अर्शी खान इस शो से बाहर हो चुकी है। लेकिन बाहर आने के बाद अर्शी खान एक के बाद एक खुलासा किए जा रही है जो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे है। आप सभी को पता होगा कि शुरुआत में अर्शी खान, शिल्पा शिंदे और आकाश ददलानी की  घर में बहुत अच्छी दोस्ती हुआ करती थी। लेकिन शो में इनकी दोस्ती ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई। इसी को लेकर अर्शी खान ने एक बड़ा खुलासा किया है।

तो इस वजह से आई अर्शी आकाश और शिल्पा की दोस्ती में दरार

Aarshi Fights With Shilpa & Aakash
Aarshi Fights With Shilpa & Aakash

शो के शुरुआत में ये तीनों पूरे घर वालों से लड़ने के लिए हर समय तैयार रहते थे। लेकिन आपने शो में अक्सर आकाश को शिल्पा को किस करते काफी बार देखा होगा। शुरुआत में इससे शिल्पा को कोई दिक्कत नहीं होती थी। लेकिन अर्शी ने बताया कि कुछ समय बाद शिल्पा को इससे काफी परेशानी होने लगी थी। इससे शिल्पा को घर में काफी इनसिक्योर लगता था। शिल्पा को हमेशा यही डर होता था कि कहीं अर्शी उनसे ज्यादा फुटेज न ले जाए। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो शिल्पा शिंदें ही बता सकती है। वहीं जब अर्शी खान से विकास गुप्ता के बारें में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि विकास काफी जल्दी किसी भी बात को दिल पर ले लेते है और रोना शुरु कर देता है। साथ ही अर्शी ने बताया कि विकास गुप्ता एक मात्र घर के ऐसे सदस्य है जो पूरे गेम को बहुत ही तेज दिमाग से खेलते है। इसके साथ ही अर्शी चाहती है कि विकास गुप्ता ही बिग बॉस सीजन 11 के विनर बने।

हिना के कपड़ों को लेकर अर्शी ने किय़ा ऐसा खुलासा, जिसे सुनकर आपको लगेगा 440 वॉट का  झटका

Hina Khan Gets Cloths On Rent
Hina Khan Gets Cloths On Rent

शो से बाहर आने के बाद अर्शी ने काफी खुलासे किए है उन्होंने मीडिया से रुबरु होने के बाद बताया है कि शो में हिना खान किराए के कपड़े पहना करती थी। अर्शी के अनुसार जो कपड़े हिना पहनती थी वे सही में किराए के कपड़े होते थे। वहीं शो के अगले दिन ही उनको वो कपड़े लौटाने होते थे।

Loading...

Comments are closed.