Just Bollywood
But With A Diffrence

Bigg Boss Season 12 : घर में पांचवे दिन ही देखने को मिले कई नए ट्विस्ट

205

बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसमे क्रिकेट मैच की तरह किसी को नहीं मालूम के अगले पल ही क्या होने वाला है. अभी शो को शुरू हुए पांच दिन भी पुरे नहीं हुए वही बिग बॉस ने मनोरंजक बनाने के लिए नए नए ट्विस्ट डालने शुरू कर दिए है. पांचवे दिन भी बिग बॉस ने एक बड़ा ऐलान किया जिससे सुनने के बाद घर के सभी सदस्य हैरान और परेशान नजर आये. वैसे इस ऐलान के बाद बिग बॉस के घर में रह रहे सदस्य यही कह रहे होंगे कि ये तो अभी शुरुआत है आगे देखिये होता है क्या।

तीन सदस्यों को किया अगले हफ्ते के लिए बिग बॉस ने नॉमिनेट

बिग बॉस ने पांचवे दिन सभी घरवालों को लिविंग एरिया में इकठ्ठा करके उनसे काल कोठरी के अंदर भेजने के लिए घर के तीन सदस्यों का नाम माँगा। जिसके बाद सभी सदस्यों ने आपसी सहमति से निर्मल रोमिल और सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट करणवीर वोहरा का नाम दिया। जिसके बाद बिग बॉस ने इसे और मनोरंजक बनाते हुए इन तीनों को अगले हफ्ते के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया जिसके बाद ये तीनों घरवालों से नाराज होते हुए काल कोठरी में बंद होने के लिए चले गए.

जसलीन और दीपक ठाकुर आये आमने सामने

शो की शुरुआत में दूसरे दिन ही अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन और बिहारी बाबू दीपक ठाकुर नजदीक आ गये थे लेकिन ये नजदीकियां ज्यादा दिन चल नहीं सकी और शो के पांचवे दिन जसलीन और दीपक में जमकर कहासुनी हो गयी. दीपक ठाकुर अनूप जलोटा की एक बात से असहमत थे और वह अलग अलग जाकर अनूप के खिलाफ बात कर रहे थे जिसकी वजह से जसलीन उन पर भड़क गयी और फिर दीपक और अनूप ने आमने सामने बैठकर बातचीत की

Loading...

Comments are closed.