Just Bollywood
But With A Diffrence

बजरंगी भाईजान फिल्म की मुन्नी के बारे में ये बात जानकर आप भी हो जाएंगें हैरान!

50
Harshaali Malhotra
Harshaali Malhotra

बॉलीवुड में ऐसी कई तरह की फिल्में है जिसमें आपने कई तरह के  बाल कलाकारों को बेहतरीन एक्टिंग करते देखा होगा । इन बाल कलाकारों को वैसे  आपने एक या दो फिल्मों में ही देखा होगा। इसके बाद ये बाल कलाकार अन्य फिल्मों में काफी कम ही देखे जाते है।वहीं कुछ बाल कलाकार बड़े होकर अभिनय की दुनिया में चले आते है। तो कुछ कलाकार फिल्मों से दूर किसी दूसरी फील्ड में काम करना पसंद करते है। आज हम आपको एक ऐसे ही बाल कलाकार के बारें में बताने जा रहे है। जिसने एक फिल्म में लोगों के साथ साथ खुद फिल्म स्टार्स का दिल भी जीत लिया है। हम बात कर रहे है बाल कलाकार मुन्नी की।

अब तो आपको पता लग ही गया होगा कि हम किस मुन्नी की बात कर रहे है ये वो ही मुन्नी है जो फिल्म बजंरगी भाईजान में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आई थी। इस फिल्म में सलमान के साथ मुन्नी के किरदार को लोगों ने खूब पसंद आया था। आपको बता दें कि फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली इस बाल कलाकार का असली नाम हर्षाली मल्होत्रा है। फिल्म इंडस्ट्री में हर्षाली मल्होत्रा ने काफी कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आज हम आपको हर्षाली मल्होत्रा के बारें में कुछ बातें बताने जा रहे है।

कम उम्र में सबके दिल में बनाई खास पहचान

बॉलीवुड की फिल्म बजंरगी भाईजान ने कमाई के सारें रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। आपको बता दें कि इस फिल्म को 90 करोड़ के बजट में बनाया गया था। लेकिन इस फिल्म ने करीब 629 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। ये फिल्म सलमान खान के पूरे करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ लीड रोल पर करीना कपूर खान थी। जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में सहायक अभिनेता के तौर पर नजर आए थे। इस फिल्म में बजंरगी यानी पवन मुन्नी (हर्षाली) को छोड़ने के लिए उसके देश पाकिस्तान जाते है।

Harshaali Malhotra Images
Harshaali Malhotra Images

फिल्म में उनके पाकिस्तान में जाने को लेकर काफी दिक्कतों के बारें में दिखाया गया है। फिल्म में सलमान खान और मुन्नी के किरदार को काफी बेहतरीन फिल्माया गया है। वहीं फिल्म के हिट होने के बाद मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा की काफी तारीफ हुई। लेकिन फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा काफी छोटी थी। लेकिन अब अगर आप हर्षाली मल्होत्रा को इस समय देखते है तो वे और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई है। फिल्म बजंरगी भाईजान करने के बाद से हर्षाली मल्होत्रा को कई फिल्मों में बाल कलाकार के ऑफर आ रहे है। आपको जानकार हैरानी होगी की फिल्म में काम करने के अलावा हर्षाली मल्होत्रा ने छोटे पर्दे पर भी काम किया है। बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा ने फेमस टीवी सीरियल कबूल है और लौट आओ तृषा में भी नजर आ चुकी है। हर्षाली मल्होत्रा फिल्म को करने के बाद इतनी फेमस हो गई है कि उनको कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापनों में भी काम करते देखा जा चुका है।

Harshaali Malhotra Images cute images
Harshaali Malhotra Images cute images
Loading...

Comments are closed.