Just Bollywood
But With A Diffrence

टिंवंकल से शादी करने से पहले अक्षय ने बॉलीवुड की इन हसीनाओं को दिया धोखा !

128

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक्टर होने के साथ-साथ निर्माता और मार्शल आर्टस में भी पारगंत हैं. वैसे तो अक्षय अपनी ज्यादातर फिल्मों में खुद ही स्टंट करते हैं लेकिन अगर उनके फिल्म इंडस्ट्री में लव अफेयर की बात की जाएं तो उन्होनें उसमें भी काफी दिलफेंक स्टंट किए हैं जिनमें से कुछ प्रेमकहानियों ने तो काफी सुर्खियां बटोरी हैं.तो चलिए जानते हैं अक्षय ने किस से किया शादी का वादा और किसे दिया धोखा.

अक्षय कुमार औऱ रवीना टंडन

साल 1994 में आई फिल्म मोहरा में अक्षय कुमार और रवीना टंडन एकसाथ नजर आए औऱ धीरे-धीरे ये दोनों बेहद करीब आ गए. दोनों एकदूसरे के इतने करीब आ गए और सात जन्मों तक साथ रहने के लिए इसका पहला पड़ाव यानि की सगाई कर ली.लेकिन ये रिश्ता आगे ना बढ़ पाया औऱ दोनों का ब्रेकअप हो गया.फिलहाल अक्षय से अलग होने के बाद रवीना डिप्रेशन में चली गई थी.

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘इंसाफ’, ‘जानवर’ , ‘धड़कन’ जैसी फिल्मों में एकसाथ नजर आने वाले शिल्पा औऱ अक्षय कुमार के प्यार ने भी काफी सुर्खियां बटोर थी.दरअसल अक्षय औऱ शिल्पा के ब्रेकअप होने के बाद शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय ने उनका यूज किया औऱ मतलब पूरा होने पर उन्हें छोड़ दिया.दरअसल अक्षय शिल्पा से भी शादी करने का वादा कर चुके थे.

अक्षय कुमार औऱ आयशा जुल्का

साल 1992 मे आई फिल्म खिलाड़ी में अक्षय और आयशा का रील लाइफ वाला रोमांस कब रीयल लाइफ में बदल गया किसी को ना पता चला. हालांकि इनकी लव स्टोरी लंबे समय तक ना चल पाई.

अक्षय कुमार औऱ रेखा

अक्षय कुमार अपनी उम्र से बड़ी रेखा के साथ भी नैना चार कर चुके हैं.दरअसल फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में साथ काम करते-करते अक्षय औऱ रेखा एकदूसरे के बेहद करीब आ गए.हालांकि जब दोनों का नाम खबरों में आ लगा तो रवीना ने रेखा को अक्की से दूर रहने की हिदायत दी.

 

Loading...

Comments are closed.