Just Bollywood
But With A Diffrence

कसौटी जिंदगी की के बाद अब दूरदर्शन का ये सबसे फेमस धारावाहिक स्क्रीन पर करेगा वापसी !

927

जहां एक तरफ टीवी क्वीन एकता कपूर एक बार फिर से अपने पॉपुलर टीवी शो कसौटी जिंदगी को लेकर छोटे पर्दे पर हाजिर हो रही हैं.तो वहीं जल्द ही 90 के दशक सबसे मशहूर धारावाहिक स्वाभिमान भी छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा हैं.दरअसल दूरदर्शन के इस शो ने दर्शकों के दिलों में एक अलग छाप छोड़ी.इस धारावाहिक का निर्देशन विक्रम भट्ट  ने किया था और अब २० साल की लंबे लीप के साथ यह धारावाहिक वापस छोटे पर्दे पर दिखाया जाएगा.

 

 

सूत्रों की मानें तो इस शो में मुख्य किरदार ऋषभ मल्होत्रा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रोहित रॉय ने मिड डे

से इस बारे में बात करते हुए कहा कि इस शो के प्रोड्यूसर अमित खन्ना ने मुझे शो के बारे में गौर करने की सलाह दी, और मैं इसके लिए उत्सुक हूं. शो की स्टोरी लाइन वही रहेगी.हालांकि, शो में 20 साल का लीप जरूर आएगे. मैं ऋषभ मल्होत्रा के उसी भूमिका में नजर आऊंगा, लेकिन इस शो में कहानी हमारे बच्चों की के इर्दगिर्द घूमेगी.उन्होनें यह भी कहा कि वे सभी विक्रम भट्ट के साथ काम करने के लिए 20 साल से इंतजार कर रहे थे क्योंकि जब मैं इस धारावाहिक की शूटिंग कर रहा था. तो इसका निर्देशन महेश भट्ट कर रहे थे और विक्रम भी महेश भट्ट साहब के साथ काम कर रहे थे. उनके पिता प्रवीण भट्ट शो के डीओपी थे.

 

रोहित ने आगे कहा यह भी कहा कि यह धारावाहिक इतना पॉपुलर है कि लोग अभी भी इसे यूट्यूब पर देखते हैं और यह आज भी दर्शकों को उतना ही पसंद आता हैं जितना कि उस वक्त केबल की सुविधा ना होने पर आता था.आपको बता दें कि इस शो में रोहित रॉय के साथ  टीवी अभिनेत्री किट्टू गिडवानी, अंजू महेंद्रू , दीपक पराशर, आशुतोष राणा, अभिमन्यु सिंह और कुनिका ने प्रमुख भूमिका निभाई थी.

Loading...

Comments are closed.