Just Bollywood
But With A Diffrence

एक्टर्स की अजीब हरकतें: कोई नहाती हैं छत पर, तो कोई पॉट पर बैठकर खाता है पपीता

138

bad habit of actors

हो सकता है कि आपको कभी ऐसा लगता हो कि आपमें कई अजीब आदतें हैं. लेकिन अगर आप अपने चहीते बॉलीवुड स्टार की अजीब आदतों के बारें में सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे. अपनी एक्टिंग से हमारा मनोरंजन करने वाले स्टार्स की आदतें इतनी अजीबों-गरीब हैं कि आपको यकीन ही नहीं होगा. आइए जानते हैं किस स्टार की कौन सी आदत है जो आप सोच भी नहीं सकते-

करीना कपूर-

kareen kapoor nail biting

पटौदी ख़ानदान की बहू यानी करीना कपूर ख़ान को अपने नाख़ून चबाने की आदत है. वो जब भी कुछ सोचती हैं तो नाखून चबाने लगती हैं. उन्होंने अपनी इस हरकत को छोड़ने की बहुत कोशिशें की लेकिन नाकाम रहीं.

जॉन अब्राहम-

John Abraham

इंडस्ट्री के हैंडसम हंक यानी जॉन अब्राहम को अपना पैर हिलाने की आदत है. यकीनन डांस के लिए नहीं बल्कि जब वो किसी सोच में डूबे होते हैं तब.

विद्या बालन-

अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली विद्या को अपेन मोबाइल से दूर रहने की आदत है. इस अजीब आदत की वजह से वो कई दिनों तक अपना मोबाइल बिना चैक किए ही रहने देती हैं.

अमिताभ बच्चन-

Amitabh Bacchan

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को दो घड़ियां पहनने की आदत है. ऐसा इसलिए कि जब भी उनका बेटा या बहू देश से बाहर जाते हैं तो वह एक घड़ी भारत के समय के हिसाब से पहनते हैं और दूसरी जहां उनका बेटा या बहू जाती है एक उस देश के समय के मुताबिक ताकि उन्हें उन लोगों के टाइम जोन का पता रहे.

प्रियंका चोपड़ा-

Priyanka Chopra Breakfast Diet

बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड पर राज करने वाली इस अभिनेत्री को हर चीज़ अपनी जगह पर ही पसंद है ऐसा ना होने पर उन्हें बहुत परेशानी होती है और उनका मन अशांत हो जाता है.

सुष्मिता सेन-

Sushmita Sen’s Nirbaak

सुष को एक ऐसी अजीबो-गरीब आदत है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, उन्हें ओपन टेरेस पर नहाने की आदत है. हालांकि उन्होंने अपने घर की छत पर ही अपना बाथ टब भी रखवा लिया है.

शाहरुख़ ख़ान-

किंग ख़ान को जींन्स पहने की ऐसी आदत है कि उनके पास 1500 अलग-अलग प्रकार की जींन्स हैं.

रानी मुखर्जी

Rani Mukherjee plastic surgery before and after

बंगाली बाला को स्मोकिंग की ऐसी गंदी आदत है कि उन्हें सुबह उठते ही सबसे पहले सिगरेट चाहिए होती है.

 

Loading...

Comments are closed.