Home > Hindi > इस वीकेंड जेब ढ़ीली करने से पहले पढ़ ले इन फिल्म की एक झलक !

इस वीकेंड जेब ढ़ीली करने से पहले पढ़ ले इन फिल्म की एक झलक !

Movie Released This Friday 7th Oct
Movie Released This Friday 7th Oct

ये शुक्रवार बॉलीवुड में बेहद धमाकेदार होगा क्योंकि इस दिन कई फिल्में रिलीज हो रही है.तो वहीं इस बार दो हसीनाएं अपने जिस्म और अदाओं का सहारा लेकर सैफ को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है.वैसे देखा जाएं तो सैफ को ही नही बल्कि उनके फैंस को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें है.तो वहीं जूली 2 और अक्सर 2 के अलावा विशाल मल्होत्रा, वरुण सोबती, शहाना गोस्वामी और रसिका दुग्गल जैसे कलाकारों की फिल्में भी रिलीज हो रही है.वैसे अगर आप हॉलीवुड फिल्मों के शौकीन हैं तो इस हफ्ते आप ‘ब्लेड रनर 2049’ भी देखने जा सकते हैं. ये एक नियो नॉइर साई-फाई फिल्म है. जो कि 1985 में क्लासिक साई-फाई फिल्म ब्लेड रनर का सीक्वल है. इसके अलावा एनिमेटिड फिल्में देखने के शौकीन लोगों को लिए ‘लेगो निन्जागो’ भी रिलीज हो रही है.

अक्सर 2 : 2/5 Stars

अनंत महादेवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अक्सर-2’ में थ्रिल और सस्पेंस के साथ रोमांस का तड़का भी देखने को मिलेगा.ये फिल्म साल 2006 में इमरान हाशमी की आई फिल्म अक्सर का सीक्वल है. अक्सर 2 में पॉप्युलर टीवी ऐक्टर गौतम रोडे के साथ अभिनव शुक्ला और ज़रीन खान महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएँगें हैं. तो वहीं फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स की भरमार हैं जो आपकी कुछ पल के लिए सांसे रोक देगें. फिल्म की कहानी खम्बाटा के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे ऐक्ट्रेस लिलेट दुबे ने निभाया है. खम्बाटा एक बहुत रईस महिला है जिसका इन्वेस्टमेंट बैंकर उसका फायदा उठाने का प्लान बनाता है लेकिन बाद में उसके सामने कुछ चौंकाने वाले खुलासे होते हैं.

शेफ : 3.5/5 Stars

निर्देशक राजा कृष्णा मेनन की फिल्म ‘शेफ’ में सैफ अली खान और पद्मप्रिया जानकीरमन मुख्य भूमिका में नजर आएगें.ये फिल्म एक न्यूयार्क में रहने वाले शेफ की है. जिसका बेटा अपनी मां के साथ चेन्नई में रहता है.बेटे के स्कूल प्रोग्राम को देखने आया रोशन किस तरह जीवन की फिलॉसफी समझकर जीवन में प्रेम का महत्व समझता है इसी ताने-बाने को ध्यान में रखते हुए शेफ फिल्म की स्टोरी लिखी गई है. शेफ 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म का रीमेक है. फिल्म में स्वार कांबले ने सैफ के बेटे का किरदारा निभाया है.इसी के साथ-साथ बाप बेटे के रिश्ते को बेहद खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा गया है.

‘तू है मेरा संडे’  : 3/5 Stars

आज की इस भागती दौड़ती हुई जिंदगी में सकून के पलों को ढ़ूढ़ते हुए लोगों की कहानी हैं. इस फिल्म की कहानी पांच लोगों द्वारा अपने पसंदीदा खेल फुटबाल को हर रविवार खेलने के लिए मुंबई में जगह की तलाश के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म खेल, रोमांस और कॉमेडी से लबरेज है. इस फिल्म में बरुण सोबती, शहाना गोस्वामी, मानवी गार्गू, रसिका दुग्गल, विशाल मल्होत्रा, अविनाश तिवारी, जय उपाध्याय, शिवकुमार सुब्रमण्यम और नकुल भल्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगें.Related image

जूली 2 : 2/5 Stars

पहलाज निहलानी की क्लीन एडल्ट फिल्म जूली 2 की कहानी एक स्ट्रगलर्र लड़की की हैं जो बॉलीवुड में न्यूकमर है.फिल्म में न्यूडिटी नहीं है, स्किन शो भी नहीं है.वहीं फिल्म में कहीं भी डबल मीनिंग बातें नहीं हैं. फिल्म में रायलक्ष्मी के साथ रवि किशन, रति अग्निहोत्री, आदित्य श्रीवास्तव, शशि किरण, विवेक वासवानी, अंकित व्यास, ब्रिज गोपाल, विकास श्रीवास्तव आदि नजर आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर दीपक शिवदासानी और विजय नायर हैं.दरअसल ‘जूली-2’ एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें बॉलीवुड की हकीकत, पॉलिटिक्स और अंडरवर्ल्ड के सच को दिखाया जाएगा.Image result for julie 2 movie

Loading...

About Just Bollywood

Check Also

Welcome to New York Movie Review

Welcome to New York Movie Review

Amalgamation of too many B Town classics that hampers the originality of the film Welcome …

Karan Johar

करण जौहर की फिल्म में ये रोल नहीं करना चाहता कोई भी एक्टर

बॉलीवुड में होमोसेक्शुअल किरदारों को निभाना हमेशा मुश्किल रहा है. बोल्ड किरदार होने की वजह …

Sonam Kapoor In padman

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : तीन ही दिन में पैडमैन ने कमाई बजट की आधी रकम, तोड़ सकती है कई रिकॉर्ड

अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर पैडमैन पिछले फ्राइडे बड़े परदे पर दस्तक …