Just Bollywood
But With A Diffrence

इन 5 चाइल्ड एक्टर्स ने अपनी एक्टिंग के दम पर छुड़ा दिए बड़े-बड़े स्टार्स के पसीने!

128
Highest Paid Child Actors
Highest Paid Child Actors

अक्सर हर किसी का बॉलीवुड में फेवरेट स्टार होता हैं लेकिन इसके अलावा बॉलीवुड में कई चाइलड एक्टर्स हैं जिनकी एक्टिंग इतनी जबर होती हैं कि आंडियस सिर्फ उन्हें देखने के लिए ही पर्दे पर जाती हैं.वैसे एक्टिंग की दुनिया में इन्हें छोटा पैकेट बड़ा धमाका कहा जा सकता हैं.तो वहीं निर्माता-निर्देशकों ने इन चाइल्ड एक्टर्स के जरिए कई गंभीर मुद्दों को उठाया हैं तो वहीं इन नन्हें एक्टर्स ने भी इन किरदार को बेखूबी तरीके से निभाया हैं. तो चलिए जानते हैं इन नन्हें सितारों और इनकी फिल्मों के बारे में.

अमन सिद्दिकी – बंकू

साल 2008 में आई हॉरर कॉमेडी फिल्म भूतनाथ में अमन सिद्दिकी ने बंकू का किरदार निभाया था.इस फिल्म में बिग बी ने एक भूत का किरदार निभाया था जो बंकू को डराने की तमाम कोशिश करता हैं लेकिन अमन यानि की बंकू भूत से डरने के बजाय उनसे दोस्ती कर लेता हैं.और फिर दोनों मिलकर खूब शरारते करते हैं.फिलहाल लिटिल अमन की लाजवाब एक्टिंग ने दर्शकों को सिनेमा मे तीन घंटे तक बाँधे रखने में कोई कसर नही छोड़ी थी.

aman siddiqui
aman siddiqui

दर्शील सफ़ारी – ईशान

साल 2007 में आई फिल्म तारे जमीन पर दर्शील ने स्कूल जाते ईशान की भूमिका निभाई थी. हालांकि इस फिल्म में ईशान को स्कूल जाना पसंद नही था.जिस वजह से वो रोज रोज नए नए बहाने करता लेकिन बोर्डिंग स्कूल में दाखिला लेने के बाद ईशान की दोस्ती अपने टीचर यानि की आमिर खान से होती हैं.जैसे जैसे इन दोनों की दोस्ती आगे बड़ती हैं तब आमिर समझ पाते कि ईशान को डिसलेक्सिया नाम की बीमारी हैं जिसके बाद वो उसकी हालात सुधारने में लग जाते हैं.इस फिल्म में दर्शील की जबर एक्टिंग दर्शकों को ना सिर्फ अपनी औऱ खींचती हैं बल्कि इस फिल्म के एक गाने मां पर वो सबकी आँखे नम कर देते हैं.

darsheel safary
darsheel safary

हर्षाली मल्होत्रा – मुन्नी

साल 2015 में आई फिल्म बंजरगी भाईजान में आडिंयस का दिल सलमान से ज्यादा मुन्नी का किरदार निभाने वाली क्यूट हर्षाली ने अपनी खींचा था.वैसे हो ना हो लेकिन हर्षाली ने बिना बोले ही दर्शकों के दिलों में राज किया और फिल्म की यूएसपी भी बढ़ा दी.

Harshali Malhotra
Harshali Malhotra

हर्ष मायर – छोटू

पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के संघर्षों पर बनी फिल्म आई एम कलाम में छोटू यानि हर्ष मायर एक ढाबे मे काम करता हैं औऱ पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के संघर्षों के बारे में जानकर वो उनसे प्रेरित होता है और लोगों को अपना नाम कलाम बताने लगता है.लेकिन इश दौरान उसकी दोस्ती अपने हमउम्र के कुंवर रणविजय सिंह के साथ होती हैं औऱ कलाम चुपके से रणविजय की मदद से महल में घुसकर खेलता हैं.इस फिल्म में छोटी सी उम्र के हर्ष की एक्टिंग काफी काबिल-ए-तारीफ हैं.

Harsh Mayar
Harsh Mayar

कृष छाबरा – छोटू और परी – हेतल गड्डा

ये फिल्म भाई-बहन छोटू औऱ परी की कहानी हैं.इस फिल्म में छोटू नेत्रहीन हैं औऱ उसकी बहन परी उसके नौवें जन्मदिन के मौके से पहले ही उसकी आँखों की रोशनी लौटाने का वायदा करती हैं. तभी एक दिन परी की नजर उसके फेवरेट हीरो शाहरुख खान के एक नेत्रदान पोस्टर पर पड़ती औऱ वो अकेली ही शाहरुख से मिलने निकल जाती हैं.इन दोनों भाई-बहन के प्यार भरे पल औऱ परी का अपने भाई के प्रति प्रेम देखकर आँखे नम हो जाती हैं.

कृष छाबरा And परी
कृष छाबरा And परी
Loading...

Comments are closed.