Just Bollywood
But With A Diffrence

इन सितारों के मन भाया परदेसी

132

जब किसी को प्यार होता है तो इंसान एक अलग ही दुनिया में होता है. जात-पात, धर्म, उम्र, रंग-रूप कुछ मायने नहीं रखता. फ़िल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं जिन्होंने इस बात को सच साबित किया है. कई सितारे हैं जिन्होंने विदेशियों से शादी की है. एक नज़र डालते हैं ऐसी फ़िल्मी हस्तियों पर

  • शशि कपूर

शश‍ि कपूर की पत्‍नी

शशि कपूर ने ब्रिटिश एक्ट्रेस जेनिफ़र केंडल से शादी की थी. जेनिफ़र के माता-पिता भारत में घूमघूम कर शेक्सपियर के नाटकों का मंचन किया करते थे. ऐसे ही एक नाटक में शशि ने जेनिफ़र को देखा और प्यार हो गया. दोनों ने शादी कर ली और कई फ़िल्मों में साथ काम भी किया.

  • रीना रॉय

रीना रॉय

रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन ख़ान से शादी की थी. कुछ साल इनका रिश्ता ठीक से चला लेकिन कुछ अर्से बाद मतभेद होने पर दोनों ने तलाक ले लिया. बाद में मोहसिन ख़ान ने दूसरी शादी कर ली.

  • कबीर बेदी

कबीर बेदी

कबीर बेदी ने अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बाद ब्रिटिश फ़ैशन डिज़ाइनर सुज़ैन हम्फ्रेस से शादी कर ली. इनका एक बेटा भी है. शादी के कुछ साल बाद दोनों का तलाक हो गया.

  • प्रीति ज़िंटा

प्रीति ज़िंटा

प्रीति ने अमेरिकन फ़ाइनेंशियल एनालिस्ट जीन गुडइनफ़ से शादी की है. 2016 में लॉस एंजेलेस में एक प्राइवेट सेरेमनी में दोनों ने शादी की रस्में अदा की.

  • सेलिना जेटली

Celina Jaitly husband

सेलिना ने साल 2011 में अपने ऑस्ट्रियन ब्वॉयफ्रेंड पीटर हाग से शादी की है. पीटर दुबई बेस्ड होटेलियर हैं और कई साल से सेलिना के साथ रिश्ते में थे. इन दोनों के 3 बच्चे हैं.

  • लीज़ा रे

लीज़ा रे

लीज़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड जेसन से साल 2012 में शादी की है. जेसन लेबनॉन के नागरिक हैं जो अमेरिका में बस गए हैं. शादी के बाद दोनों अमेरिका में ही रहते हैं.

  • अरुणोदय सिंह

अरुणोदय सिंह

अरुणोदय की पत्नी भी विदेशी हैं. अरुणोदय ने 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड ली एल्टन से शादी की है. ली कनाडा की रहनेवाली हैं लेकिन फ़िलहाल गोवा में एक कैफ़े चलाती हैं.

Loading...

Comments are closed.