Just Bollywood
But With A Diffrence

अभी तक कई रिलेशनशिप में रह चुकी हैं दीपिका, जल्द हो सकती है रणवीर से शादी

238

deepika affairs

बॉलीवुड में स्टार्स के अफेयर के चर्चे आम रहते हैं, लगातार किसी ना किसी के साथ इनका नाम जुड़ता ही रहता है. बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ भी कुछ ऐसा ही रहा. अपने 11 साल के फिल्मी करियर में दीपिका का नाम कई अभिनेता और स्टार्स के साथ जुड़ा. पिछले काफी समय से उनका रिश्ता रणवीर सिंह के साथ चल रहा है, लेकिन वह हाल ही में कह चुकी हैं कि उनके ब्रेकअप्स ने उन्हें कई बार गहरी चोट पहुंचाई है.

शुरू से अब तक जुड़ा कई स्टार से नाम

दीपिका के शुरुआती करियर में उनका नाम निहार पंड्या के साथ जुड़ा था. दोनों करीब तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे थे, लेकिन जैसे ही दीपिका को बॉलीवुड में सफलता मिली ये रिश्ता वहीं खत्म हो गया. इसके बाद दीपिका का नाम उपेन पटेल के साथ भी जुड़ा. उपेन के साथ दीपिका का करीब दो साल तक रिलेशन रहा.

दीपिका का नाम सिर्फ मॉडल या अभिनेताओं के साथ ही नहीं बल्कि क्रिकेटर्स के साथ भी जुड़ा.पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह के साथ भी दीपिका का नाम जुड़ा था. दीपिका ने युवराज को काफी लंबे समय तक डेट किया था. हालांकि, दोनों का रिश्ता इसके आगे नहीं बढ़ पाया था.

रणबीर के नाम का बनवाया टैटू

deepika padukone tattoo

इसके बाद दीपिका रणबीर कपूर के साथ सीरियस रिलेशनशिप में आईं. उन्होंने रणबीर के नाम का टैटू भी अपनी गर्दन पर गुदवाया जिससे लगने लगा कि दोनों की शादी जल्द ही हो जाएगी. लेकिन रणबीर के माता-पिता को शायद ये रिश्ता काफी अच्छा नहीं लगा. और दोनों का रिश्ता जल्द ही टूट गया था. दीपिका रणबीर के ब्रेकअप के बाद काफी परेशान थी. इसके कुछ ही समय बाद उनका नाम बिजनेसमैन सिद्धार्थ माल्या के साथ भी जुड़ा, दीपिका को उनके साथ लगातार कई आईपीएल के मैचों में साथ देखा गया था. लेकिन दीपिका ने इन बातों का खंडन किया था.

रणबीर के बाद रणवीर का साथ

Deepika Padukone - Ranveer Deepika Relationship Timeline
Deepika Padukone – Ranveer Deepika Relationship Timeline

हालांकि, 2013 में रणवीर सिंह के साथ शुरू हुआ मोहब्बत का सिलसिला अभी तक जारी है. दीपिका ने कहा था कि जब वह रणवीर के साथ होती हैं तो उन्हें किसी बात की परवाह नहीं होती है. दीपिका रणवीर जल्द ही शादी कर सकते हैं.

Loading...

Comments are closed.