Just Bollywood
But With A Diffrence

अपने से छोटी इन हसीनाओं के साथ ऋषि कपूर ने ऑनस्क्रीन फरमाया ‘इश्क’

119
फराह औऱ ऋषि कपूर
फराह औऱ ऋषि कपूर

अपने जमाने के चॉकलेटी हीरो ऋषि कपूर ने भी अपने दादा और पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए फिल्मों में अभिनय किया और एक सफल अभिनेता के रुप में उभर कर सामने आए.इसी के साथ उन्होनें ऑनस्क्रीन अपने से छोटी उम्र की लड़कियों के साथ इश्क फरमाया. तो चलिए जानते हैं ऋषि कपूर के ऑनस्क्रीन लव अफेयर के बारे में.

दिव्या भारती औऱ ऋषि कपूर

इस दुनिया को अलविदा कह चुकी दिव्या भारती के साथ भी ऋषि कपूर ऑनस्क्रीन रोमांस का तड़का लगा चुके हैं दरअसल साल 1992 में आई फिल्म दिवाना में ये दोनो एक साथ नजर आए थे. लेकिन तब ऋषि कपूर 40 साल के थे औऱ दिव्या महज 18 साल की थी.

सोनम और ऋषि कपूर

1988 में आई फिल्म विजय में सोनम ने डेब्यू किया था.इस फिल्म में उनके साथ ऋषि थे औऱ दोनों में करीबन 20 साल का अंतर था.यानि कि उस वक्त ऋषि 36 साल के थे और सोनम महज 16 साल की थी.

किमी काटकर औऱ ऋषि कपूर

1986 में आई फिल्म दोस्ती दुश्मनी में ऋषि कपूर औऱ किमी काटकर मुख्य भूमिका में नजर आए थे.उस वक्त ऋषि 34 और किमी 21 साल की थी.

पद्मिनी कोल्हापुरे औऱ ऋषि कपूर

फिल्म ‘जमाने को दिखाना है’ में ऋषि कपूर के साथ पद्मिनी कोल्हेपुर ने स्क्रीन शेयर की थी. ये फिल्म 1981 में आई थी.उस वक्त ऋषि 29 के थे औऱ पद्मिनी की उम्र 16 साल थी.

फराह औऱ ऋषि कपूर

1986 में आई फिल्म नसीब अपना अपना में ऋषि कपूर और फराह ने स्क्रीन शेयर की थी.उस दौरान दोनों में 16 साल का अंतर था यानि कि फराह 18 साल औऱ ऋषि कपूर 34 साल के थे.

नीलम औऱ ऋषि कपूर

1990 में आई फिल्म ‘अमीरी गरीबी’ में ऋषि कपूर के साथ नीलम लीड रोल में थी. हालांकि उस वक्त ऋषि की उम्र 38 और नीलम की उम्र 22 थी.

पूजा भट्ट औऱ ऋषि कपूर

1995 में आई फिल्म ‘हम दोनों’ में ऋषि ने पूजा भट्ट के साथ रोमांस किया था. उस वक्त ऋषि की उम्र 43 साल और पूजा की उम्र 23 साल थी यानि कि दोनों के बीच 20 साल का गेप था.

Loading...

Comments are closed.