Home > Bollywood Scoops > News & Gossips > 2015 में बाबा राम रहीम ने ली बॉलीवुड में एंट्री, अपनी फिल्मों को हिट करवाने के लिए अपनाते ये अनोखा तरीका

2015 में बाबा राम रहीम ने ली बॉलीवुड में एंट्री, अपनी फिल्मों को हिट करवाने के लिए अपनाते ये अनोखा तरीका

अपने आलीशान लाइफस्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिहं ना सिर्फ बड़े बड़े स्टार को बल्कि अकेले अपने दम पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री को कड़ी टक्कर देते हैं.वन मैन आर्मी कहे जाने वाले बाबा राम रहीम ने 2015 में बॉलीवुड में एंट्री ली थी. तो वहीं बाबा अपनी फिल्मों में एक्शन के साथ-साथ रोमांस करते हुए भी नजर आए. फिलहाल बाबा राम रहीम की अब तक पांच फिल्में ‘एमएसजी: द मैसेंजर’, ‘एमएसजी 2: द मैसेंजर’, ‘एमएसजी: द वॉरियर लायन हार्ट’, ‘हिंद का नापाक को जवाब- एमएसजी लायन हार्ट 2’, ‘जट्टू इंजीनियर’ रिलीज हो चुकी हैं. तो वहीं उनकी सारी फिल्मों में हीरो और सिंगर वो ही होते है.वैसे जब उनकी फिल्में बॉक्सऑफिस पर कोई कमाल ना दिखा पाई तो उन्होनें अपनी फिल्मों की अच्छी कमाई बताने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया था. दरअसल जब राम रहीम ने देखा की उनकी फिल्म नहीं चल रही तो उन्होंने एक साथ पूरे थिएटर की टिक्टस खरीद ली.

यौन शोषण में दोषी पाएं जाने के बाद बाबा राम रहीम को 28 अगस्त सजा सुनाई जाएगी.जिस वजह से उनके समर्थकों ने देश भर में हिंसा शुरु कर दी हैं औऱ कुछ जगह पर तो कर्फ्यू तक लगाना पड़ा हैं.वैसे बाबा राम रहीम के भक्तों में उनके प्रति प्यार औऱ पागलपन का सबूत कई बार देखने को मिला हैं. दरअसल पिछले साल 2016 में कलर्स के कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में कीकू शारदा ने राम रहीम का हुलिया अपनाकर उनकी फिल्म के कुछ सीन्स कॉपी किए थे. लेकिन इसके बाद बाबा रहीम के समर्थकों ने उनपर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में केस दर्ज करवाया था और कीकू को कैथल पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया. हालांकि बाद में 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर कीकू को छोड़ा दिया गया था.

Loading...

Comments

comments

Loading...

About Just Bollywood

Check Also

shahrukh khan: Manushi Chhillar

How Manushi enjoyed the SRK & Ranveer company On the Filmfare Stage

Share this on WhatsApp Ever since the young MBBS Student from Rajasthan called Manushi Chhillar …

Aishwarya rai will make surrogate mother

सेरोगेट मदर बनेंगी ऐश्वर्या, सेरोगेसी पर बनी फिल्मों की फेहरिस्त

Share this on WhatsApp टॉयलेट एक प्रेम कथा के निर्देशक नारायण सिंह और को-प्रोड्यूसर प्रेरणा …

kesari Lead Actors

Catch Akshay and Parineeti’s 1st look Photo on Twitter As Kesari’s Lead Actress

Share this on WhatsApp The internet is never seen to show any mercy especially when …