Home > Hindi > साउथ इन स्टार्स के बीच भी हुई आँखे चार,किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी का सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट !

साउथ इन स्टार्स के बीच भी हुई आँखे चार,किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी का सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट !

बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई स्टार कभी अपने अफेयर को लेकर तो कोई अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बना रहता हैं. ठीक ऐसे ही साउथ के स्टार्स के बीच भी अफेयर चले लेकिन कुछ जोड़िया तो अपने मुकाम पर पहुंच गई लेकिन कुछ किसी वजह से अलग हो गई.तो चलिए जानते हैं कुछ साउथ स्टार्स के लव अफेयर तो कुछ के ब्रेकअप के बारे में.

इलियाना डी क्रूज और एंड्रयू नीबोन

इलियाना डी क्रूज और एंड्रयू नीबोन

एक्ट्रेस इलियाना डी’ क्रूज इन दिनों अपने फोटोग्राफर ब्वॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ फिजी में वेकेशन एन्जॉय करते हुए नजर आई.वैसे कई मौकों पर इलियाना खुद एंड्रयू के साथ अपने प्यार का खुल्लमखुले में इजहार कर चुकी हैं.तो वहीं ये कपल अक्सर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

श्रुति हासन और धनुष

श्रुति हासन और धनुष

2012 में आई तमिल फिल्म ‘3’ की शूटिंग के दौरान श्रुति हासन और धनुष के बीच कुछ रोमांटिक सीन्स फिल्माए गए जिस वजह से दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए.हालांकि जब ये खबर इस फिल्म की डायरेक्टर ऐश्वर्या जो कि धनुष की पत्नी तक पहुंची तो उन्होनें इस खबर को महज अफवाह बताया.

नयनतारा और प्रभुदेवा

नयनतारा और प्रभुदेवा

साल 2008 में नयनतारा ने शादीशुदा प्रभुदेवा से डेटिंग शुरू की तो वहीं इस रिश्ते को एक नया नाम देने के लिए प्रभुदेवा ने अपनी पहली पत्नी लता को तलाक दे दिया, लेकिन  नयनतारा और प्रभुदेवा का रिश्ता लंबे समय तक ना चल पाया और इस जोड़े की राहें अलग अलग हो गई .जिसकी घोषणा नयनतारा ने साल 2012 में की.

तापसी पन्नू और माथियस बोए

तापसी पन्नू और माथियस बोए

ओलिंपिक में सिल्वर मेडलिस्ट डैनिश बैडमिंटन प्लेयर माथियस बोए और एक्ट्रेस तापसी पन्नू की पहली मुलाकात एक मैच के दौरान हैदराबाद में हुई थी औऱ उसके बाद धीरे- धीरे इन दोनों की मुलाकात प्यार में बदलने लगी.हालांकि तापसी ने कहा कि बोए केवल उनके अच्छे फ्रेंड हैं लेकिन लेकिन बोए ने तापसी के लिए ट्वीट कर लिखा- माय ब्यूटीफुल गर्लफ्रेंड तापसी.वैसें बोए उनकी आने वाली फिल्म ‘रनिंग शादी डॉटकॉम’ के सेट पर नजर आ चुके हैं.

अनुष्का और प्रभास

अनुष्का शेट्टी और प्रभास ने एकसाथ कई फिल्मों में काम किया जिस वजह से दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आए औऱ एक दूसरे को डेट करने लगें.सिर्फ इतना ही नही इन दोनों के प्यार के किस्से इतने सुर्खियों में छाए कि ये तक खबरे आने लगी कि दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन बाद में दोनों ने इस बात का खंडन कर दिया….तो वहीं ये जोड़ी सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ में भी नजर आ चुकी हैं.

Loading...

Comments

comments

Loading...

About Just Bollywood

Check Also

Bollywood Actors Acted In Marathi

5 Bollywood actors who remained the part of M Town as well

Share this on WhatsApp When one compares Marathi Cinema with Hindi Cinema, the difference is …

ROOP KI RANI CHORON KA RAJA

वो हिंदी फ़िल्में जिनपर लगा है इतना पैसा कि सुनकर होश उड़ जाएंगे

Share this on WhatsApp मुग़ल ए आज़म 1960 में रिलीज़ हुई मुग़ल ए आज़म अपने …

Bollywood Movies Never Get Released

वो हिंदी फ़िल्में जो नहीं हो पाईं रिलीज़

Share this on WhatsApp पूरी दुनिया में सबसे ज़्यादा फ़िल्में भारत में बनती हैं. लेकिन …