Home > JB Trends > शायद सुशील का किरदार मेरे लिए ही लिखा था: प्राची

शायद सुशील का किरदार मेरे लिए ही लिखा था: प्राची

Prachi Tehlan
Prachi Tehlan

ताज़ा प्लाट और नयी कहानियों के लिए मशहूर स्टार प्लस प्राची तेहलान के लीड में एक नए शो को शुरू करने जा रहा है। प्राइम टाइम पर टेलीकास्ट होने जा रहे शो इक्यावन की कहानी रक ऐसी लड़की की है जिसे चार पिताओं ने मिलकर पाला है। अपने इस शो को प्रमोट करते हुए प्राची ने बताया कि वो इस किरदार से काफी जुड़ा हुआ महसूस कर रही हैं और उन्हें लगता है कि ये किरदार उनके लिए ही बनाया गया था।

उन्होंने कहा “मेरा करैक्टर सुशील बहुत कुछ वैसा ही है जैसी मैं असल जिंदगी में हूँ। सुशील की तरह ही मुझे ढीले ढाले और लड़कों के कपड़े पहनने का शौक है । हम दोनों की पर्सनालिटी कोमल दिल होने के साथ-साथ आक्रामक है। वही सुशील की ही तरह मैं भी कॉंफिडेंट, फूडी हूँ और अपने पिता से बहुत प्यार करती हूं। ये सब मेरे जैसा ही है।”

टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले प्राची राष्ट्रीय स्तर की बास्केटबॉल खिलाड़ी रह चुकी हैं । मज़ेदार बात ये है कि कहानी जैसे जैसे आगे बढ़ेगी, दर्शक सुशील को एक खिलाड़ी बनते हुए देखेंगे। प्राची आगे बताते हुए बताती हैं, “ सुशील हमेशा कहती है ‘जो गलत है, वो गलत है… और सुशील कभी गलत होने नही देती” मैं खुद को इस बात से जोड़ पाती हूँ।

दिया बाती से अपने टीवी कैरियर की शुरुवात करने वाली अभिनेत्री प्राची की हाइट बहुत अच्छी है। शो के प्रोमो में पहले ही इस बात को उजागर करते हुए बताया दिया गया है कि कैसे उनकी हाइट इस शो में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। शो में एंट्री को लेकर प्राची ने बताया कि उन्हीने इसके लिए एक साल पहले ऑडिशन दिया था और शो मेकर्स को मुझे फाइनल करने में एक साल लग गए। शायद ये किरदार मुझे ही मिलना था क्योंकि कोई और ढूंढने के बजाए उन्होंने मुंह चुना और मैं इसके लिए हमीहा आभारी रहूंगी। आप सुशील की इस दिलचस्प यात्रा को 13 तारीख से स्टार प्लस पर देख सकते हैं।

 

Comments

comments

Loading...

Check Also

Zaira Wasim

OMG: Zaira Wasim Gets molested on a flight

Share this on WhatsApp Yes you heard it right, Zaira Wasim, the Dangal fame teen …

बॉलीवुड के इन स्टार्स ने डिवोर्स के लिए चुकाई इतनी बड़ी रकम,जिसे सुनकर उड़ जाएंगें आपके होश !

Share this on WhatsApp बॉलीवुड में जितना मशहूर स्टार उतनी ही उसकी चर्चा होना लाज़मी …

मिथुन के बाद इन स्टार्स ने डिस्को डांस करके सबको बना दिया अपना दिवाना !

Share this on WhatsApp बॉलीवुड फिल्मों के गानो को हमेशा से तरजीह मिली है.इस वजह …