Home > JB Special > बिग बॉस – 11 में ये 5 प्रतियोगी लगाएंगें रोमांच का तड़का !

बिग बॉस – 11 में ये 5 प्रतियोगी लगाएंगें रोमांच का तड़का !

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस के 11वां सीजन का आगाज हो चुका है.तो वहीं ये शो दर्शकों में बहुत जिज्ञासा लेकर आया क्योंकि इस बार बिग बॉस के घर आये हुए कंटेस्टंट एक दूसरे को जमकर टक्कर देने वाले है.तो वहीं बिग बॉस के इस सीजन में 5 ऐसे प्रतियोगी है जिनकी मौजूदगी दर्शकों के लिए बेहद दिलचस्प होगी.

शिल्पा शिंदे : बेहद हॉट और विवादास्पद रह चुकी छोटे पर्दे की अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी बनकर सबके दिलों पर राज किया.तो वहीं बिग बॉस में शिल्पा का होना दर्शकों के लिए काफी मनोरंजक होगा.

Shilpa Shinde

बनफशा : एमटीवी वीजे और इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड पिक्स से तहलका मचाने वाली बनफशा बिग बॉस में भी ग्लैमर का तड़का लगाएगी.वैसे बनफशा डांस की बेहद शौकीन हैं और वो अपने इस जलवे के साथ घर के अंदर भी तापमान को बढ़ाते हुए नजर आएगी जो कि देखने में काफी रोमाचिंत होगा.

हिना खान : छोटे पर्दे की फेवरेट बहु हिना खान रियलिटी शो खतरों के खिलाडी सीजन 8 में नजर आई थी तो वहीं अब बिग बॉस के सीजन 11 में दर्शकों का दिल जीतते हुए नजर आएगी .

Heena Khan Instagram
Heena Khan Instagram

सपना चौधरी : हरियाणा,पंजाब और राजस्थान के साथ-साथ बहुत सारे शहरों के लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी बिग बॉस के हाउस में सबसे रोमाचिंत प्रतियोगी साबित होगी. वैसे उनके लटके झटकों पर अच्छे अच्छें लोगों के पसीने छूटते है.

प्रियंक शर्मा : ‘रोडीज राइसिंग’ और ‘स्प्लिट्स विला-10’ में जीत चुके प्रियंक शर्मा का यह तीसरा रियलिटी शो हैं वैसे उनकी इस शो में एंट्री का मतलब है रोमांच का दुगना मजा.

Comments

comments

Loading...

Check Also

Zaira Wasim

OMG: Zaira Wasim Gets molested on a flight

Share this on WhatsApp Yes you heard it right, Zaira Wasim, the Dangal fame teen …

Fukrey Returns Movie Review

Fukrey Returns 1st weekend Box Office Collection

Share this on WhatsApp Last Friday we get the chance to see the sequel called …

बॉलीवुड के इन स्टार्स ने डिवोर्स के लिए चुकाई इतनी बड़ी रकम,जिसे सुनकर उड़ जाएंगें आपके होश !

Share this on WhatsApp बॉलीवुड में जितना मशहूर स्टार उतनी ही उसकी चर्चा होना लाज़मी …