Home > Hindi > क्वीन के बाद क्या सिमरन बनकर कंगना बॉलीवुड एक्टर्स पर गिराएगी अपनी एक्टिंग की गाज ?

क्वीन के बाद क्या सिमरन बनकर कंगना बॉलीवुड एक्टर्स पर गिराएगी अपनी एक्टिंग की गाज ?

Simran Movie Poster
Simran Movie Poster

रिलीज डेट : 15 सिंतबर, 2017
कहानी
तनु वेड्स मनु और क्वीन जैसी फिल्मों में अपनी जबरदस्त अदाकारी से सबको दिलो में राज करने वाली कंगना रनौट की फिल्म सिमरन 15 सितम्बर को रिलीज होगी. निर्देशक हंसल मेहता की इस फिल्म में कंगना एक तलाकशुदा गुजराती महिला प्रफुल पटेल के किरदार में नजर आएगी . हर बार की तरह इस फिल्म में भी कंगना का किरदार बेहद मजेदार औऱ चैलेंजिंग है. उनके किरदार की खास बात ये हैं कि वो इसमें एक चोरनी की भूमिका निभाते हुए नजर आएगी.इसी के साथ-साथ अल्हड़, बेबाक औऱ बिंदास सिमरन को चोरी के साथ-साथ जुए की लत भी लग जाती है. जिस वजह से वो बार बार मुसीबत में फंस जाती हैं.तो वहीं मदमस्त सिमरन को लड़कों के साथ फ्लर्ट करना भी बेहद पसंद है.वैसे इस फिल्म में सिमरन पुलिसवालों को मारती,उनसे लड़ती झगड़ती और उनसे भागती हुए दिखाई देगी. सूत्रों की माने तो इस फिल्म की कहानी रियल लाइफ नर्स से प्रेरित ह. उस नर्स पर गैम्बलिंग के कारण कई तरह से कर्ज चढ़ गया था. जिसे उतारने के लिए उसने चोरी करना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्हें अमेरिका के कोर्ट ने 66 महीने जेल की सजा सुनाई थी.

Simran Movie
Simran Movie

आखिर क्यों देखें ये फिल्म
इस फिल्म में कंगना बेधड़क और बेफ्रिक भूमिका निभाने के साथ- साथ अलग-अलग लुक्स में नजर आएगी.
फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ में कंगना ने एक डकैत का किरदार निभाया था तो वहीं फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स‘ में वह एथलीट के किरदार में दिखीं. और अब वह एक तलाकशुदा महिला के किरदार में दिखाई देंगी. उम्मीद है कि हमेशा दमदार एक्टिंग करने वाली कंगना इस फिल्म में भी कुछ ऐसा ही करेंगी.
फिल्म सिमरन कमाल की है, वैसे ये तो आपको स्टार देखकर ही अंदाजा लग गया होगा. फिल्म की कहानी, कंगना रनोट समेत सभी कलाकारों की एक्टिंग, हालात से पैदा होती सहज कॉमेडी और अंत, सब कुछ अर्थ समेटे हुए हैं.

Simran Movie Stills
Simran Movie

इस वजह से आपको ये फिल्म जरुर देखनी चाहिए
वैसे इस फिल्म के सभी गाने बेहतरीन हैं लेकिन सिमरन का दूसरा गाना ‘पिजंरा तोड़ बेहद ही इमोशनल ट्रैक है. यह गाना फिल्म में सिमरन की कहानी बयां करता है और उसके किरदार से काफी हद तक पर्दा उठाता है.
कंगना रनौत की मूवी सिमरन का गाना सिंगल रहने दे उन सभी लड़कियों के उस सवाल का जवाब है जो इस सवाल से परेशान हैं कि बेटा शादी कब कर रही हो… गाने में कंगना खुद को गुजराती ठाठ में इंटरड्यूस करती दिख रही हैं. Kangana-Ranaut-in-Simrans-new-Motion-Poster

क्या एक बार फिर कंगना की एक्टिंग बॉलीवुड के एक्टर्स पर पड़ेगी भारी ?
वैसे शुरु से ही कंगना की तारीफ उनकी बेबाकी के लिए होती रही है. तो वहीं एक बार फिर कंगना ने साबित कर दिया है कि उन्हें बहुत ज्यादा गंभीरता से लिए जाने की जरूरत है. हालांकि बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौट का करियर इस वक्त बुलंदियों पर हैं औऱ वो जो भी फिल्म साइन करती हैं वो सुपरहिट हो जाती हैं लेकिन क्या इस बार भी सिमरन की दमदार एक्टिंग बॉलीवुड के एक्टर्स पर भारी पड़ेगी.हो ना हो पर उनकी एक्टिंग के सभी कायल हैं और उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Loading...

Comments

comments

Loading...

About Just Bollywood

Check Also

Bollywood Movies Never Get Released

वो हिंदी फ़िल्में जो नहीं हो पाईं रिलीज़

Share this on WhatsApp पूरी दुनिया में सबसे ज़्यादा फ़िल्में भारत में बनती हैं. लेकिन …

फ़िल्में, जिन्होंने की आधी आबादी की बात

Share this on WhatsApp हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री हमेशा से पुरुष प्रधान रही है. हमेशा हीरो …

Asoka Movie

बॉलीवुड के योद्धा जिन्होंने किया कमाल

Share this on WhatsApp संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावत के चर्चे तब से ही …