Home > JB Special > करीना के ‘नो’ कहने पर ये हसीनाएं बन पाई एक्ट्रेसेस !

करीना के ‘नो’ कहने पर ये हसीनाएं बन पाई एक्ट्रेसेस !

कपूर खानदान की बेटी और पटौदी खानदान की बहु करीना ने फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में एट्रीं ली थी.हालांकि ये फिल्म बॉक्सआफिस पर कोई कमाल ना दिखा पाई. लेकिन उन्होनें ऐसी कई फिल्मों को ‘ना’ कही जिससे की स्ट्रंगलिंग एक्ट्रेसेस की किस्मत चमक गई.तो चलिए जानते हैं उन फिल्मों और हसीनाओं के बारे में जिनसे उनकी किस्मत चमक गई.

ब्लैक

Black

संजय लीला भंसाली ने पहले इस फिल्म का ऑफर करीना को दिया था. लेकिन किसी वजह वो इस इस फिल्म को हां नही कह पाई और ये फिल्म रानी मुखर्जी की झोली में जा गिरी.

फैशन

fashion movie

निर्देशक मधुर भंडारकर इस फिल्म में करीना कपूर के साथ काम करना चाहते थे लेकिन डेट्स की कमी होने की वजह से करीना ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया.इसके बाद मधुर ने करीना की जगह प्रिंयका चोपड़ा को साइन किया. हालांकि इस फिल्म के लिए प्रिंयका को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉरर्ड मिला था.

गोलियों की लीला राम-लीला

इस फिल्म में रणवीर औऱ दीपिका की रासलीला को दर्शकों ने बेहद पसंद किया.वैसे इस फिल्म में रणवीर के साथ रासलीला करते हुए करीना नजर आ सकती थी.लेकिन किसी वजह से करीना को इस फिल्म को भी इन्कार करना पड़ा.

क्वीन

queen

क्वीन फिल्म कंगना के करियर के लिए बहुत मायने रखती है.वैसे इस फिल्म का ऑफर भी पहले करीना के पास गया था .उनके ना कहने पर ही यह फिल्म कंगना को मिल पाई.वैसे इस फिल्म के लिए कंगना नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

अमीषा पटेल

kaho na  pyar

करीना के ना कहने से अमीषा की किस्मत पलट जाएगी इश बात का किसी को अंदाजा नही था.दरअसल फिल्म कहो ना प्यार हैं में पहले अमीषा की जगह करीना को अप्रोच किया गया था. हालांकि इस फिल्म की कुछ हद तक शूंटिग करीना के साथ भी की जा चुकी थी.लेकिन फिर किन्ही निजी कारणों की वजह से करीना ने इस फिल्म को ना कह दी और ये फिल्म अमीषा की झोली में जा गिरी.

Comments

comments

Loading...

Check Also

Tumhari Sulu and Aksar 2

Tumhari Sulu and Aksar 2 Box Office 1st Weekend Box Office Collection

Share this on WhatsApp Last Friday, we had two movie released, the Vidya Balan starrer …

Salman Khan - Turquoise bracelet

Salman Khan is Back with his reality show 10 Ka Dum after Bigg Boss 11

Share this on WhatsApp Remember the reality show of Salman Khan called 10 Ka Dum, …

padman

What Twinkle Khan has to say about Padman and working with Akshay Kumar

Share this on WhatsApp The Akshay Kumar starrer movie Padman is being inspired by the …

Leave a Reply