इस शुक्रवार बॉक्सआफिस पर होगा ट्रिपल धमाका, कौन जीतेगा दर्शकों का दिल ?


Bollywood Movies Releasing On 6th October 2017
Bollywood Movies Releasing On 6th October 2017

बॉलीवुड के आने वाले शुक्रवार में सैफ दो हसीनाओं की बीच फंसते हुए नजर आएगें. दरअसल जहां एकतरफ सैफ शेफ मूवी से पर्दे पर शानदार वापसी कर रहे है और उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि उनकी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चल नही पाई है.लेकिन हर बार की तरह उनकी इस बार भी राह आसान नही होगी.क्योंकि उनको टक्कर देने के लिए दो इरॉटिक थ्रिलर और दो हॉट एक्ट्रेस की बेहद बोल्ड फिल्में भी रिलीज हो रही है.एक है राय लक्ष्मी की फिल्म जूली-2 और दूसरी है जरीन खान की फिल्म अक्सर 2 .वैसे आपको बता दें कि जूली-2’ को अब तक अपने बोल्डनेस की वजह से काफी हाइप मिल चुकी है और तो और सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ट्रेलर और तस्वीरें काफी वायरल हो रही है जिसकी वजह से ये फिल्म पहले ही कंट्रोवर्सीज में आ चुकी है.

तो वहीं दूसरी तरफ इमरान हाशमी की सुपरहिट फिल्म अक्सर का सीक्वल है हर बार की तरह इस फिल्म में भी जरीन खान बेहद हॉट औऱ बोल्ड नजर आने वाली हैं.वैसे जरीन की बोल्ड अदाएं पहले भी काफी सुर्खियां बटोर चुकी है.ऐसे में अब ये देखना हैं कि जूली 2 में राय लक्ष्मी औऱ अक्सर 2 में जरीन खान की हॉटनेस और कातिल अदाओं के आगे क्या सेफ का सिक्का चमक पाएगा.वैसे इस शुक्रवार को ये ट्रिपल धमाका बॉक्सआफिस पर आग लगाने वाला है.शेफ के अलावा रॉय लक्ष्मी की जूली 2 और जरीन खान की अक्सर 2 लाइमलाइट में आकर पहले से ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है क्योंकि इस फिल्म में कई इंटीमेंट और बोल्ड सीन्स की भरमार है.फिलहाल अब देखना तो ये है कि दर्शक सेफ की शेफ को या फिर राय लक्ष्मी और जरीन खान के बोल्ड अवतार में से किसे ज्यादा पसंद करते है.तो चलिए एक नजर इस पर डालते है कि कौन सी फिल्म बनाएगी आपका वीकेंड.

जूली 2 : बॉलीवुड में जब पहली जूली आई तो हाहाकार मच गया. जब दूसरी जूली आई तो बोल्डनेस के तड़के ने कहर ही बरपा दिया .दरअसल इस फिल्म में एक लड़की के हीरोइन बनने के सफर को फिल्म में दिखाया गया है..फिल्म में इतने बोल्ड डायलॉग्स बोले गए हैं कि सुनते ही दर्शकों आहें भरने के लिए मजबूर हो जाएंगे.जैसे कि “हीरोइन तो तू कल बन सकती है, बस कॉम्प्रोमाइज करना सीख ले…” और “मुझे यकीन है, आप मुझे स्टार नहीं सुपरस्टार बना देंगे…”जिससे फिल्मी दुनिय़ा की चकाचौंध के पीछे की सच्चाई साफ नजर आती है.वैसे ये फिल्म देखने के बाद इश फिल्म के डायरेक्टर दीपक शिवदासानी के इरादे क्या हैं ये साफ हो जाएंगे.julie 2 poster

अक्सर 2

साल 2006 में इमरान हाशमी की फिल्म ‘अक्सर’ का सीक्वल अक्सर 2 देखने के लिए सांसे थाम लीजिए. धोखे, जुनून और षड्यंत्र से भरी हुई इस फिल्म में जरीन खान बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई नजर आ रही है. नंत महादेवन के निर्देशन और नरेंद्र बजाज और चिराग बजाज द्वारा निर्मित यह फिल्म क्या बॉक्सआफिस पर कमाल दिखा पाएगी.

शेफ : राजा कृष्णा मेनन के निर्देशन में बनी यह फिल्म हॉलीवुड हिट फिल्म ‘शेफ’ का हिंदी रीमेक है। ये फिल्म एक शेफ रोशन कालरा (सैफ अली खान) की कहानी है जिसकी जिंदगी में फूड, फैमिली और लव के ताने-बाने को खूबसूरती से दिखाया गया है.फिल्म में पिता-पुत्र के रिश्ते को बखूबी बयां किया गया है.

फिलहाल आपके लिहाज से 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इन तीनों फिल्मों में से बॉक्सआफिस पर कौन सी फिल्म धमाल मचा पाएगी.हमें कमेंट करके जरुर बताएं.

Loading...

Comments

comments

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in
Choose A Format
Personality quiz
Series of questions that intends to reveal something about the personality
Trivia quiz
Series of questions with right and wrong answers that intends to check knowledge
Poll
Voting to make decisions or determine opinions
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals
List
The Classic Internet Listicles
Meme
Upload your own images to make custom memes
Video
Youtube, Vimeo or Vine Embeds
Audio
Soundcloud or Mixcloud Embeds
Image
Photo or GIF
Gif
GIF format